Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Silicon Rentals IPO launched tomorrow 28 sept price band 78 rupees - Business News India

निवेश का मौका! कल से खुल रहा है रेंट पर लैपटॉप-डेस्कटॉप देने वाली इस कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 78 रुपये 

अगर आप इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में निवेश का मौका देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कल से एक और आईपीओ निवेश के लिए खुल रहा है। जहां आप दांव लगा सकते हैं।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 05:47 PM
हमें फॉलो करें

Silicon Rentals IPO: अगर आप इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में निवेश का मौका देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कल से एक और आईपीओ निवेश के लिए खुल रहा है। जहां आप दांव लगा सकते हैं। दरअसल, कल 28 सितंबर को किराये पर लैपटॉप, डेस्कटॉप जैसे आईटी प्रोडक्ट उपलब्ध कराने वाली कंपनी सिलिकॉन रेंटल सॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो रहा है। इस इश्यू में निवेशक 28 सितंबर तक पैसे लगा सकते हैं। 

21 करोड़ रुपये का आईपीओ
21 करोड़ रुपये का आईपीओ है। कंपनी ने सोमवार को बताया कि आईपीओ 28 सितंबर को खुलेगा और 30 सितंबर को बंद होगा। बिक्री के लिए रखे गए शेयर बीएसई के SME सूचीबद्ध होंगे। सिलिकॉन रेंटल आईपीओ के तहत 10 रुपये फेस  वल्यू  के 27.12 लाख शेयर जारी करेगी। आईपीओ के लिए प्राइस बैंड  78 रुपये प्रति शेयर रखा गया है।

क्या कहा कंपनी ने?
कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक संजय हरीश मोतियानी ने कहा कि आईपीओ के जरिये प्राप्त होने वाले धन में से 8.55 करोड़ रुपये का उपयोग पूंजीगत व्यय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किया जाएगा। वहीं, कर्ज अदायगी के लिए 8.5 करोड़ और शेष राशि का उपयोग सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें