ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessSheetal Universal IPO subscribed 24 times in 2 day price band rs 70

₹70 के IPO पर दांव लगाने का आखिरी मौका आज, 2 दिन में 24 गुना सब्सक्रिप्शन

Sheetal Universal IPO GMP Today: शीतल यूनिवर्सल आईपीओ (IPO News) पर दांव लगाने का आखिरी मौका आज यानी बुधवार को है। पहले दो दिनों में इस एसएमई आईपीओ को 24 गुना से अधिक सब्सक्रिप्शन मिला था।

₹70 के IPO पर दांव लगाने का आखिरी मौका आज, 2 दिन में 24 गुना सब्सक्रिप्शन
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

Sheetal Universal IPO: शीतल यूनिवर्सल आईपीओ पर दांव लगाने का आखिरी मौका आज यानी बुधवार को है। पहले दो दिनों में इस एसएमई आईपीओ को 24 गुना से अधिक सब्सक्रिप्शन मिला था। कंपनी का आईपीओ निवेशकों के लिए 4 दिसंबर 2023 को ओपन हुआ था। शीतल यूनिवर्सल आईपीओ का प्राइस बैंड 70 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस स्टॉक के विषय में - 

175 रुपये तक जाएगा झुनझुनवाला का यह शेयर, आज 52 वीक हाई पर

क्या है जीएमपी? (Sheetal Universal IPO GMP)

ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन शानदार रहा है। आज यानी बुधवार को कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 12 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। यानी आईपीओ की संभावित लिस्टिंग 82 रुपये है। इस हिसाब से निवेशकों को पहले दिन ही 17 प्रतिशत से अधिक का फायदा हो सकता है। जोकि निवेशकों के नजरिए से अच्छा कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः 2 बोनस शेयर दे रही है कंपनी, रिकॉर्ड डेट में हुआ बदलाव, 6 महीने में पैसा किया डबल 

आईपी डीटेल्स 

शीतल यूनिवर्सल आईपीओ का साइज 23.80 करोड़ रुपये का है। कंपनी के एक लॉट में 2000 शेयर हैं। जिस वजह से एक निवेशक को कम से कम 1,40,000 रुपये का दांव लगाना पड़ेगा। कोई भी रिटेल निवेशक अधिक से अधिक एक लॉट को ही सब्सक्राइब कर सकता है। बता दें, कंपनी के आईपीओ पर दांव लगाने वाले निवेशकों को 7  दिसंबर को शेयर अलॉट किए जा सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें