ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस₹2 के इस शेयर का कमाल, 3 महीने में एक लाख रुपये को बना दिया 15.30 लाख 

₹2 के इस शेयर का कमाल, 3 महीने में एक लाख रुपये को बना दिया 15.30 लाख 

Multibagger Penny Stock: जोखिम से भरे शेयर बाजार में आप अपना पैसा कुछ दिनों में ही दोगुना कर सकते है तो सबकुछ गंवा भी सकते हैं। अगर अच्छा स्टॉक पकड़ में आ गया तो वह आपको मालामाल कर सकता है।

₹2 के इस शेयर का कमाल, 3 महीने में एक लाख रुपये को बना दिया 15.30 लाख 
Drigraj Madheshiaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 09:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Multibagger Penny Stock: जोखिम से भरे शेयर बाजार में आप अपना पैसा कुछ दिनों में ही दोगुना कर सकते है तो सबकुछ गंवा भी सकते हैं। अगर अच्छा स्टॉक पकड़ में आ गया तो वह आपको मालामाल कर सकता है। ऐसा ही एक स्टॉक है Regency Ceramics Ltd, जो अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दे रहा है। इस स्टॉक में पिछले 5 सत्रों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है।

इस पेनी स्टॉक को मिला इंडियन ऑयल और अडानी ग्रुप की कंपनी से ऑर्डर, एक्सपर्ट्स ने दी खरीदने की रेटिंग

मंगलवार को एनएसई पर यह 29.85 रुपये पर बंद हुआ। 21 जून 2022 को इस शेयर की कीमत केवल 2 रुपये थी। इन 3 महीनों में इसने अपने निवेशकों को 1430 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है। 

एक लाख ऐसे बन गए 15.30 लाख

अगर रेजेंसी सिरामिक के शेयर प्राइस हिस्ट्री की बात करें तो इसने एक हफ्ते में 27 फीसद का रिटर्न दिया है। जबकि एक महीने में ही यह 171.36 फीसद उछला है। पिछले 3 महीने में इस स्टॉक ने 1430.77 फीसद का रिटर्न दिया है। यानी अगर किसी निवेशक ने इस स्टॉक में केवल 3 महीने पहले ही 1 लाख रुपये का निवेश किया होगा और अब तक उसमें टिका हुआ है तो बीते मंगलवार को उसका एक लाख रुपये 15.30 लाख से धिक हो गए होंगे। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

epaper