Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Shakti Pumps stock surged 40 percent in 2 days money doubled in just 6 months

Q3 नतीजों ने निवेशकों में भरा उत्साह, 2 दिन में 40% चढ़ा शेयर, 6 महीने में पैसा दोगुना

Stock Market: शक्ति पम्प्स (Shakti Pumps) के शेयरों में आज फिर तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर मंगलवार को 19.76 प्रतिशत की तेजी के साथ बीएसई में 1523.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 30 Jan 2024 02:43 PM
हमें फॉलो करें

Stock Market News: तिमाही नतीजे आने के बाद शक्ति पम्प्स (Shakti Pumps) के शेयरों में आज फिर तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर मंगलवार को 19.76 प्रतिशत की तेजी के साथ बीएसई में 1523.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह बीएसई में कंपनी का नया 52 वीक हाई भी है। इससे पहले सोमवार को कंपनी के शेयरों में 20 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली थी। यानी महज 2 दिन में ही पोजीशनल निवेशकों को 40 प्रतिशत का फायदा हो चुका है। 

6 महीने में किया पैसा डबल

पिछले एक महीने के दौरान शक्ति पम्प्स के शेयरों का भाव 44 प्रतिशत बढ़ा है। वहीं, पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 100 प्रतिशत से अधिक की तेजी आई है। इस दौरान शक्ति पम्प्स का भाव 106 प्रतिशत बढ़ा है। बता दें, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 244 प्रतिशत का रिटर्न 1 साल में दिया है। 

कंपनी को मिली ये जमीन

कंपनी को लेकर एक अच्छी खबर सोमवार को आई है। कंपनी ने 29 जनवरी को बताया कि मध्य प्रदेश इंडस्ट्रीयल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से 46 एकड़ की जमीन मिली है। कंपनी को यह जमीन ए-10 और बी-86 स्मार्ट इंडस्ट्रीयल टाउनशिप, सेक्टर -7, पीतमपुर इंदौर में मिला है। कंपनी ने कहा कि भविष्य में विस्तार के लिए इस जमीन का प्रयोग किया जाएगा। 

तिमाही नतीज रहे शानदार 

शक्ति पम्प्स ने तिमाही नतीजों का ऐलान 27 जनवरी को किया था। दिसंबर क्वार्टर में कंपनी का रेवन्यू 495.60 करोड़ रुपये का रहा है। जोकि पिछले साल के दिसबंर क्वार्टर की तुलना में 57 प्रतिशत अधिक है। चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में कंपनी का EBITDA 71 करोड़ रुपये रहा है। बता दें, टैक्स भुगतान के बाद कंपनी की कुल प्रॉफिट 45.2 करोड़ रुपये रही है। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें