Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Servotech Power systems joins adani group emobility for ac ev chargers share price cross 110 rs - Business News India

अडानी की इलेक्ट्रिक वाहन चार्जर के लिए बड़ी डील, ₹110 के पार जाएगा यह शेयर!

दरअसल, बुधवार को सर्वोटेक के शेयर में बिकवाली रही। यह शेयर एनएसई पर  97.25 रुपये पर बंद हुआ। शेयर में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लगा। इससे पहले शेयर ने छह फरवरी को 108.70 रुपये के 52 वीक हाई को टच किया।

अडानी की इलेक्ट्रिक वाहन चार्जर के लिए बड़ी डील, ₹110 के पार जाएगा यह शेयर!
Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Feb 2024 11:14 PM
हमें फॉलो करें

Servotech Power systems: इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग सॉल्यूशन प्रोवाइडर सर्वोटेक पावर सिस्टम ने ईवी चार्जर की आपूर्ति के लिए गौतम अडानी समूह की कंपनी से हाथ मिलाया है। इस कंपनी ने अडानी टोटल एनर्जीज ई-मोबिलिटी के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए हैं। कंपनी ने बयान में कहा कि सर्वोटेक पावर सिस्टम एसी ईवी चार्जर के मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई और अलग-अलग एयरपोर्ट और अन्य स्थानों पर उसे स्थापित करने के लिए जवाबदेह होगी।

सर्वोटेक के अनुसार, उसे उम्मीद है कि यह कॉन्ट्रैक्ट इस साल बड़े ईवी चार्जर ऑर्डर का जरिया बनेगा। इस कॉन्ट्रैक्ट का उद्देश्य उपयोगकर्ता के अनुकूल ई-परिवहन व्यवस्था केंद्र स्थापित करना, लेनदेन को सुव्यवस्थित करना, उपलब्धता बढ़ाना, खोज को सुविधाजनक बनाना और ईवी उपयोगकर्ताओं के लिए 'नेविगेशन' को सरल बनाना है।

शेयर का हाल
सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को सर्वोटेक के शेयर में भारी बिकवाली रही। यह शेयर एनएसई पर  97.25 रुपये पर बंद हुआ। शेयर में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लगा। इससे पहले शेयर ने छह फरवरी को 108.70 रुपये के 52 वीक हाई को टच किया।

ब्रोकरेज की राय
हाल ही में सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड के शेयर को लेकर ब्रोकरेज ने एक टारगेट प्राइस दिया है। प्रभुदास लीलाधर के शिजू कूथुपालक्कल ने कहा- सर्वोटेक शेयरों का ₹88 के स्तर पर मजबूत आधार है और एनर्जी स्टॉक को ₹100 पर बाधा का सामना करना पड़ रहा है। इस बाधा को निर्णायक रूप से पार करने पर सर्वोटेक शेयर ₹112 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकते हैं। ब्रोकरेज ने शेयर को होल्ड करने और ₹88 पर स्टॉप लॉस की सलाह दी है। पिछले सप्ताह  ही सर्वोटेक पावर सिस्टम्स ने बीपीसीएल के नए ऑर्डर के बारे में जानकारी दी है। बीपीसीएल ने 1800 डीसी फास्ट ईवी चार्जर्स के लिए 120 करोड़ रुपये का ऑर्डर दिया है। 

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में बताया गया है। निवेश से पहले सूझबूझ का इस्तेमाल करें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें