Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Servotech Power doubled money in just 6 month now 2 good news came

6 महीने में पैसा किया डबल, इस विदेशी कंपनी ने जताया है भरोसा, निवेशक गदगद

2023 में जिन कंपनियों ने निवेशकों के पैसे को दोगुना कर दिया है उसमें सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स (Servotech Power) एक है। इस साल कंपनी के शेयरों की कीमतों में 350 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 03:35 PM
पर्सनल लोन

2023 में जिन कंपनियों ने निवेशकों के पैसे को दोगुना कर दिया है उसमें सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स (Servotech Power Systems) एक है। इस साल कंपनी के शेयरों की कीमतों में 350 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस मालामाल कर देने वाली कंपनी के शेयर मॉरिसस की कंपनी एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड ने हिस्सेदारी खरीदा है। कंपनी को लेकर एक नई गुड न्यूज है। 

15 लाख शेयरों की खरीदारी 

एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड ने सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स के 15 लाख शेयर खरीदे हैं। विदेशी कंपनी ने 82 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से ये शेयर खरीदे हैं। इस हिसाब से सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स में एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड ने 12.30 करोड़ रुपये का निवास किया है। बता दें, इस डील के बाद अब एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड की कंपनी में कुल हिस्सेदारी 0.67 प्रतिशत हो गई है। 

ईवी सेक्टर पर कंपनी की निगाह 

10 नवंबर 2023 को सर्वोटेक पॉवर सिस्टम्स लिमिटेड ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया था कि EV बिजनेस के लिए सर्वोटेक ईवी इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड बनाया है। कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जर का बिजनेस करेगी। कंपनी का टारगेट 5000 ईवी चार्जिंग स्टेशन्स लगाने का है। 

सोमवार को कंपनी के शेयर एनएसई में 79.20 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे। कुछ ही देर में कंपनी के शेयर 79.50 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गए। बाजार बंद होने के समय में कंपनी के शेयर का भाव 76.50 रुपये था। बता दें, बीते 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 100 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें