ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसफैशन से जुड़ी कंपनी को झटका, फिलहाल IPO को सेबी से नहीं मिली मंजूरी

फैशन से जुड़ी कंपनी को झटका, फिलहाल IPO को सेबी से नहीं मिली मंजूरी

नियामक की वेबसाइट पर जारी एक नोट के मुताबिक, सेबी ने कारण का खुलासा किए बिना कहा कि बीबा फैशन के आईपीओ के संबंध में निष्कर्ष को जारी करना निलंबित रखा गया है। यह जानकारी पांच अगस्त को अपडेट की गई थी।

फैशन से जुड़ी कंपनी को झटका, फिलहाल IPO को सेबी से नहीं मिली मंजूरी
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 08 Aug 2022 10:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने वारबर्ग पिंकस और फेयरिंग कैपिटल समर्थित बीबा फैशन के प्रस्तावित आरंभिक शेयर निर्गम (आईपीओ) पर फिलहाल मंजूरी टाल दी है। हालांकि, बाजार नियामक इसके संबंध में आगे कुछ स्पष्ट नहीं किया है। कंपनी ने आईपीओ के माध्यम से धन जुटाने के लिए 12 अप्रैल को सेबी के पास शुरुआती दस्तावेज जमा कराए थे। 

नियामक की वेबसाइट पर जारी एक नोट के मुताबिक, सेबी ने कारण का खुलासा किए बिना कहा कि बीबा फैशन के आईपीओ के संबंध में निष्कर्ष को जारी करना निलंबित रखा गया है। यह जानकारी पांच अगस्त को अपडेट की गई थी। किसी भी कंपनी को आईपीओ लाने के लिए सेबी का ‘निष्कर्ष’ जरूरी होता है। बाजार नियामक आमतौर पर 30 दिन में आईपीओ दस्तावेजों पर अपनी राय देता है।

सेबी को जमा कराए गए दस्तावेजों के मुताबिक, प्रस्तावित आईपीओ में 90 करोड़ रुपये तक के नए इक्विटी शेयरों को जारी करना और प्रवर्तकों और मौजूदा निदेशकों द्वारा 2.77 करोड़ रुपये की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाना शामिल था।

ये पढ़ें-टाटा ग्रुप की होटल कंपनी को तगड़ा मुनाफा, बिग बुल ने भी स्टॉक पर लगाया है दांव

epaper