ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessSBI giving offer to win Hyundai Santro

SBI दे रहा है खास मौका, जीत सकते हैं Hyundai Santro: बस करना होगा ये काम

देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ग्राहकों के लिए खास मौका लेकर आया है, जिसमें वह नई हुंडई सैंट्रो (Hyundai Santro) कार जीतने का मौका दे रहा है। बैंक के ग्राहकों के पास इस ऑफर का फायदा...

SBI दे रहा है खास मौका, जीत सकते हैं Hyundai Santro: बस करना होगा ये काम
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीFri, 24 May 2019 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ग्राहकों के लिए खास मौका लेकर आया है, जिसमें वह नई हुंडई सैंट्रो (Hyundai Santro) कार जीतने का मौका दे रहा है। बैंक के ग्राहकों के पास इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 30 जून 2019 तक का ही समय है। एसबीआई ने ट्वीट करते हुए बताया कि यदि कोई कस्टमर Yono ऐप से हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) कार की बुकिंग करता है तो उसे हुंडई सैंट्रो जीतने का मौका मिल सकता है।

कल 21 मई को हुंडई वेन्यू लॉन्च होने वाली है। इसके अलावा एसबीआई ग्राहकों को आकर्षित ब्याज दर पर ऑटो लोन भी ऑफर कर रहा है। आइए जानते हैं कैसे कर सकते हैं बुकिंग.. 

 

- सबसे पहले फोन में SBI का Yono ऐप इंस्टॉल करना होगा। ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा। 
- एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग इस्तेमाल करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होगा। यदि आप इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं करते तो एटीएम (ATM) कार्ड की डिटेल देना होगी।
- यदि एटीएम कार्ड नहीं है तो ब्रांच जाकर ही योनो ऐप का इस्तेमाल कर पाएंगे। आपको योनो ऐप डाउनलोड करने के बाद ही हुंडई वेन्यू की बुकिंग करनी होगी। 

दो दिन में लॉन्च होने वाली है हुंडई की वेन्यू, लॉन्चिंग से पहले कीमतें हुई लीक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें