Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़SBI General Insurance launches new logo promises to serve better than before

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने लॉन्च किया नया लोगो, पहले से बेहतर सेवा देने का वादा

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस (SBIG) ने बिल्कुल नए सिरे से डिजाइन किए गए लोगो (Logo) और नई टैगलाइन, 'सुरक्षा और भरोसा दोनों' के साथ अपनी नई कॉर्पोरेट ब्रांड पहचान को लॉन्च करने की घोषणा की।...

Drigraj Madheshia एजेंसी, नई दिल्लीThu, 2 July 2020 10:04 AM
हमें फॉलो करें

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस (SBIG) ने बिल्कुल नए सिरे से डिजाइन किए गए लोगो (Logo) और नई टैगलाइन, 'सुरक्षा और भरोसा दोनों' के साथ अपनी नई कॉर्पोरेट ब्रांड पहचान को लॉन्च करने की घोषणा की। डिजिटलीकरण हमेशा से SBIG का मूलभूत अंग रहा है, इसलिए कंपनी ने इस स्तर पर स्वाइप करने योग्य एवं बिल्कुल फ्रेश नजर आने वाले लोगो के साथ अपनी नई ब्रांड पहचान में मनोयोग और रणनीति को समेकित किया है।

क्या है खास इय नए लोगो में

बैंगनी रंग का यह नया लोगो, सेवाओं के संदर्भ में SBIG के भविष्य के लिए तैयार रहने के दृष्टिकोण को दर्शाता है, जिसमें पूरे भारत के पारंपरिक एवं आधुनिक विचारधाराओं वाले ग्राहक शामिल हैं। पारंपरिक विचारधारा वाले ग्राहक भरोसा, विश्वसनीयता, पैसा-वसूल प्रस्ताव तथा ईमानदारी को अहमियत देते हैं, जबकि आधुनिक विचारधारा वाले ग्राहक सुविधाजनक सेवाओं के साथ-साथ भविष्य के लिए तैयार रहने के दृष्टिकोण की तलाश करते हैं। इसमें मौजूद बैंगनी रंग युवावस्था, बुद्धिमत्ता और समर्पण की भावना को दर्शाता है।

इस अवसर पर श्री दिनेश कुमार खारा, मैनेजिंग डायरेक्टर, ग्लोबल बैंकिंग एंड सब्सिडियरीज, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, ने कहा, “एसबीआई ने हमेशा यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया है कि हमारा व्यवसाय सिर्फ बैंकिंग से कहीं अधिक है, क्योंकि हम कई तरीकों से पूरे भारत के लोगों की जिंदगी से जुड़े हुए हैं। राष्ट्र निर्माण की हमारी प्रतिबद्धता अपने आप में परिपूर्ण एवं सर्वग्राही है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें