DA Image
20 जनवरी, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SBI दे रहा है बड़ा मौका, अगर है कोई भी परेशानी- तो आज कर सकते हैं शिकायत

sbi so recruitment 2019 notification

देश के सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों की शिकायतों समझने और सुलझाने के लिए आज 28 मई को राष्ट्रव्यापी कस्टमर मीट आयोजित कर रहा है। इसके तहत बैंक अपने 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों (LHO) के जरिए 500 से अधिक स्थानों पर ग्राहकों से मिलेगा। इसके तहत बैंक अपने एक लाख से अधिक ग्राहकों से सीधे बात करेगा। ये मीटिंग आज शाम 4:30 बजे से शुरू होगी। 

एसबीआई के एमडी (खुदरा और डिजिटल) पीके गुप्ता के मुताबिक इसका उद्देश्य लोगों से संपर्क साधकर ग्राहकों में बैंक को लेकर विश्वास और सर्विस को बेहतर करना है। उन्होंने कहा कि इसमें ग्राहकों की भागीदारी देखने को मिलेगी। इससे बैंक ग्राहकों को बेहतर सर्विस दे पाएगा। 

 

- इस मीट में कस्टमर्स बैंक से अपने फीडबैक और अनुभव साझा कर सकते हैं, साथ ही शिकायत कर सकते हैं और सुझाव दे सकते हैं। यह कस्टमर मीट मंगलवार को शाम 4.30 बजे से शुरू होगा। इस बारे में भारतीय स्टेट बैंक ने ट्वीट के जरिए सभी को सूचित किया है। 

-इस दौरान ग्राहक बैंक के कर्मचारियों से बात कर सकेंगे। इस दौरान वह अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे और बैंक के प्रोडक्ट और सर्विस को लेकर अपनी सलाह या राय दे सकते हैं।


- बैंक के मुताबिक इससे उन्हें अपनी सर्विस बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। 

RBI बड़े कर्जदारों के नाम का खुलासा करेगा

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SBI complaint meet today in bank branches