DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप बिजनेस न्यूज: 1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का नियम, लाखों ग्राहकों को होगा फायदा, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10 news

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का नियम, लाखों ग्राहकों को होगा फायदा

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने जुलाई महीने से अपने आवास ऋण की ब्याज दरों को रेपो रेट से जोड़ने का ऐलान कर दिया है। इससे होम लोन की ब्याज दरों में 0.25 फीसदी की कमी हो सकती है। बैंक ने कहा कि वह 1 जुलाई से रेपो रेट से जुड़े आवास ऋण की शुरुआत कर सकते हैं। बैंक अपने अल्पकालिक कर्ज और बड़ी जमा राशि की ब्याज दरों को रेपो रेट से पहले ही जोड़ चुका है।

अब ट्रेन में भी मिलेगी स्पा जैसी सर्विस, जानें किन ट्रेनों में शुरू होगी ये सुविधा

देश के इतिहास में यह पहली बार होने जा रहा है जब आप चलती ट्रेन में आराम से मालिश (मसाज) का आनंद ले सकते हैं। भारतीय रेल यात्रियों को जल्द ही यह सेवा देने जा रही है।

सोने के दामों में आई जबरदस्त तेजी, जानें आज का नया रेट 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सप्ताहांत पर कीमती धातुओं में आयी तेजी के कारण स्थानीय जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद दिल्ली सरार्फा बाजार में शनिवार को सोना 200 रुपये चमककर 33,620 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया और इस दौरान चाँदी 350 रुपये चमककर 38,350 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुँच गयी।

G-20 में निर्मला सीतारमण ने कहा- टैक्स चोरी रोकने पर है सरकार का जोर

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को यहां भारत सरकार के कर से बचने और टैक्स चोरी से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों का उल्लेख किया। वह जापान के फुकुओका में जी-20 के वित्त मंत्रियों की बैठक के दौरान अंतरराष्ट्रीय कराधान पर संगोष्ठी को संबोधित कर रही थीं।

ED सोमवार को फिर करेगा चंदा कोचर से पूछताछ

बैंक ऋण धोखाधड़ी और धनशोधन के मामले में अदालत ने आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर को सोमवार को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले भी चंदा कोचर और उनके पति दीपक कोचर को ईडी ने पांच दिन 13 से 17 मई तक के लिए लगातार बुलाया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SBI changes interest rate on home loan from 1st july