ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessRVNL Share Vivek Gupta appointed as parttime govt director on RVNL board share surges 5 percent Business News India

बुलेट ट्रेन की स्पीड से भाग रहा यह शेयर, 774% का दिया रिटर्न, ₹172 पर भाव, अब हुआ ये ऐलान

RVNL Share: सार्वजनिक क्षेत्र की रेल विकास निगम लिमिटेड (RVNL) ने सोमवार को कहा कि विवेक कुमार गुप्ता को निदेशक मंडल में अंशकालिक सरकारी निदेशक नियुक्त किया गया है।

बुलेट ट्रेन की स्पीड से भाग रहा यह शेयर, 774% का दिया रिटर्न, ₹172 पर भाव, अब हुआ ये ऐलान
Varsha Pathakएजेंसी,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

RVNL Share: सार्वजनिक क्षेत्र की रेल विकास निगम लिमिटेड (RVNL) ने सोमवार को कहा कि विवेक कुमार गुप्ता को निदेशक मंडल में अंशकालिक सरकारी निदेशक नियुक्त किया गया है। आरवीएनएल ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि उनकी नियुक्ति तत्काल प्रभाव से की गई है। इस बीच, कंपनी के शेयरों में आज सोमवार को 5% तक की तेजी देखी गई और यह शेयर 172.70 रुपये पर बंद हुए। 

क्या है डिटेल
रेल मंत्रालय ने सूचित किया है कि भारत के राष्ट्रपति ने रेलवे बोर्ड के प्रधान कार्यकारी निदेशक (गति शक्ति) विवेक कुमार गुप्ता की तत्काल प्रभाव से आरवीएनएल के बोर्ड में अंशकालिक सरकारी निदेशक के रूप में नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। रेल मंत्रालय के तहत आने वाली आरवीएनएल, रेल बुनियादी ढांचे से संबंधित परियोजनाओं के विकास, वित्तपोषण और रेल बुनियादी ढांचा से संबंधित परियोजनाओं का क्रियान्वयन करती है।

यह भी पढ़ें- खुलने से पहले ही तूफान बना यह IPO, ₹200 प्रीमियम पर पहुंचा शेयर, 13 दिसंबर से निवेश का मौका 

कंपनी के शेयरों ने दिए शानदार रिटर्न
RVNL के शेयरों में आज गजब की तेजी देखी गई। पिछले छह महीने में यह शेयर 47.67% और इस साल YTD में इसमें 151.93% की तेजी आई है। पिछले एक साल में RVNL के शेयर 141.88% चढ़ चुके हैं। चार साल में इस शेयर ने 774.43% का रिटर्न दिया है। इस दौरान इसकी कीमत 19 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें