Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Remedium Lifecare trade today ex-split share hit upper circuit

5 टुकड़ों में बंट गया है शेयर, Ex डेट पर शेयरों में लगा 10% का अपर सर्किट, कीमत 150 रुपये से कम

आज Remedium Lifecare के शेयरों का भाव 10 प्रतिशत का अपर सर्किट लगने के बाद 142.30 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। बता दें, इससे पहले कंपनी के शेयरों की कीमत 129.30 रुपये प्रति शेयर थी।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 02:31 PM
हमें फॉलो करें

Stock Market News Updates: शेयर बाजार में आज यानी 23 फरवरी को Remedium Lifecare एक्स-स्प्लिट के तौर पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी के शेयरों का बंटवारा 5 हिस्सों में कर दिया गया है। एक्स-स्प्लिट डेट पर कंपनी के शेयरों में तेज उछाल देखने को मिली है। आज कंपनी के शेयरों का भाव 10 प्रतिशत का अपर सर्किट लगने के बाद 142.30 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। बता दें, इससे पहले कंपनी के शेयरों की कीमत 129.30 रुपये प्रति शेयर थी। बता दें, शेयरों के बंटवारे के बाद अब कंपनी के स्टॉक की फेस वैल्यू 5 रुपये से घटकर 1 रुपये प्रति शेयर हो गई है। 

एक अन्य खबर की वजह से चर्चा में है कंपनी 

स्टॉक स्प्लिट के अलावा कंपनी एक अन्य वजह से भी खबरों में है। कंपनी ने बताया है कि आने वाली 7 मार्च को बोर्ड की मीटिंग है। इस मीटिंग में कंपनी की तरफ से फार्मा कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग सेंटर के अधिग्रहण पर फैसला किया जाएगा।

बोनस बांट चुकी है कंपनी 

इस स्टॉक स्प्लिट से पहले कंपनी 1 सितंबर 2023 को भी एक्स-स्प्लिट ट्रेड कर चुकी है। तब कंपनी के शेयरों का बंटवारा 2 हिस्सों में किया गया था। वहीं, 28 जुलाई 2023 को कंपनी एक्स-बोनस शेयर के तौर पर ट्रेड की थी। उस समय योग्य निवेशकों को 9 शेयर पर 5 शेयर बोनस के तौर पर दिया गया था। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें