Reliance JIO New Call Plans: Revised prepaid postpaid call data charge rates after reliance jio airtel vodafone idea call rate price hike - Reliance Jio ने भी महंगा किया टैरिफ, जानें सभी प्लान्स की नई रेट लिस्ट DA Image
15 दिसंबर, 2019|6:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Reliance Jio ने भी महंगा किया टैरिफ, जानें सभी प्लान्स की नई रेट लिस्ट 

Jio का एक और धमाका, सिर्फ इतने रुपये में मिल रहा है गिफ्ट कार्ड

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ाने की घोषणा की है। जियो (Jio) के प्लान्स 40 फीसदी तक महंगे हो जाएंगे। ये बढ़ी हुई दरें दो दिन बाद 6 दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी। कंपनी से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि कंपनी के नए रेट के साथ प्लान्स की घोषणा गुरुवार तक करेगा। 

जियो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स 40 फीसदी तक महंगे कर सकता है। हालांकि, कंपनी ने 300 फीसदी तक फायदे देने का दावा किया है। जियो 6 दिसंबर गुरुवार तक बढ़े हुए प्लान्स की डिटेल्स साझा करेगी। रिलायंस जियो के 34.8 करोड़ ग्राहकों को 3 दिन की रियायत मिली है। यानी इन तीन दिनों में ग्राहक पुराने रेट पर रिचार्ज कर सकते हैं। बाकी सभी कंपनियों के प्लान्स की नई दरें कल से 3 दिसंबर से लागू हो जाएंगी। 

जियो करेगी प्लान्स पर इतनी बढ़ोतरी 
रिलायंस जियो            40 प्रतिशत तक 

ग्राहकों पर यहां पड़ेगा असर
- डाटा और कॉल दोनों महंगी होगी 
- मासिक, सालना पैक महंगा होगा
- प्रीपेड उपभोक्ताओं पर अतिरिक्त बोझ
- पोस्टपेड उपभोक्ताओं पर भी बढ़ोतरी संभव

रिलायंस जियो
ग्राहक : 34.8 करोड़
- 40 फीसदी तक महंगा, 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे देने का दावा
- छह दिसंबर से बढ़ी दर पर नई प्लान पेश करेगी
- जियो दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर छह पैसे वसूलने की पहले ही कर चुका है घोषणा

टेलिकॉम कंपनियों ने अपने भारी वित्तीय घाटे की भरपाई के लिए प्रीपेड उपभोक्ताओं पर कॉल और डाटा की दरों में 50 फीसदी तक की भारी बढ़ोतरी की घोषणा की है। टेलिकॉम कंपनियों ने दिसंबर के शुरू में ही दरें बढ़ाने की घोषणा की थी। कंपनियों ने रविवार को बयान जारी कर अपने विभिन्न प्लान की बढ़ी दरों की जानकारी दी।

मोदी सरकार बेच रही है इतने सस्ते में सोना, जानें कहां से मिलेगा Gold

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Reliance JIO New Call Plans: Revised prepaid postpaid call data charge rates after reliance jio airtel vodafone idea call rate price hike