Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Reliance industries share may go up to 3000 rupees expert says buy increase price - Business News India

₹3000 तक जा सकता है यह शेयर, अभी बेहद सस्ता है भाव, जेफरीज ने कहा- लगा दो दांव, होगा मुनाफा

RIL के शेयरों पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। वैश्विक ब्रोकरेज जेफरीज के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही 3000 रुपये के पार जा सकता है। 

Varsha Pathak मिंट, नई दिल्लीFri, 24 March 2023 02:11 PM
हमें फॉलो करें

Stock To Buy: अगर आप किसी शेयर बाजार में क्वालिटी शेयरों की तलाश कर रहे हैं तो आप रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। दरअसल, यह शेयर इन दिनों फोकस में है और अपने 52 वीक लो 2,180 रुपये के बेहद करीब पहुंच गया है। RIL के शेयरों पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। वैश्विक ब्रोकरेज जेफरीज के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही 3000 रुपये के पार जा सकता है। 

ब्रोकरेज ने क्या कहा?
ब्रोकरेज के मुताबिक, मई 2024 में आम चुनावों के बाद टेलीकॉम टैरिफ में बढ़ोतरी हो सकती है। इससे वैश्विक बाजार में हिस्सेदारी में तेजी आ सकती है और शेयरों के दाम भी बढ़ सकते हैं। जेफरीज ने कहा कि हम रिलायंस इंडस्ट्रीज पर दोबारा 'बाय' रेटिंग को रिपीट कर रहे हैं और इसका टारगेट प्राइस 3,060 रुपये रख रहे हैं। यह मौजूदा प्राइस से 38% है। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर आज शुक्रवार को 2,220 रुपये तक पहुंच गए। 

कंपनी के शेयरों का हाल
रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर 52-वीक के निचले स्तर 2,180 रुपये के करीब हैं, जो इस सप्ताह की शुरुआत में बीएसई पर हिट हुआ था। स्टॉक 2023 में अब तक (वर्ष-दर-वर्ष या YTD) 13% से अधिक नीचे है। पिछले एक साल में यह शेयर 14% लुढ़का है। हालांकि, पिछले पांच साल में यह 150% तक उछला है। 
 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें