Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Reliance bought this luxury hotel in New York know how much was the deal - Business News India

रिलायंस ने न्यूयार्क का ये लग्जरी होटल खरीदा, जानें कितने में हुई डील 

जानेमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित लक्जरी होटल मैंडारिन ओरिएंटल का 9.81 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण करने की शनिवार को घोषणा की। 2003 में निर्मित...

Tarun Singh न्यू़ज एजेंसी, नई दिल्ली Sun, 9 Jan 2022 08:53 AM
हमें फॉलो करें

जानेमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित लक्जरी होटल मैंडारिन ओरिएंटल का 9.81 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण करने की शनिवार को घोषणा की। 2003 में निर्मित मैंडारिन ओरिएंटल न्यूयॉर्क के 80 कोलंबस सर्कल स्थित एक प्रतिष्ठित लक्जरी होटल है, जो सेंट्रल पार्क और कोलंबस सर्कल के ठीक बगल में है।

यह भी पढ़ें: चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतें जारी, चेक करें अपने शहर का रेट
     
कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा है, “रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल)  की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रियल इंवेस्टमेंट्स एंड होल्डिंग्स लिमिटेड (आरआईआईएचएल) ने आज लगभग 9.81 करोड़ डॉलर के इक्विटी प्रतिफल पर कोलंबस सेंटर कॉरपोरेशन (केमैन) की संपूर्ण जारी शेयर पूंजी का अधिग्रहण करने के लिए एक समझौता किया, जो केमैन आइलैंड्स में शामिल एक कंपनी है और मैंडारिन ओरिएंटल न्यूयॉर्क में 73.37 प्रतिशत हिस्सेदारी की अप्रत्यक्ष मालिक है। मैंडारिन ओरिएंटल न्यूयॉर्क शहर के प्रतिष्ठित लक्जरी होटलों में से एक है।”
     
एक साल से भी कम समय में रिलायंस द्वारा प्रतिष्ठित होटल का यह दूसरा अधिग्रहण है।

 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें