ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessREC LTD jumps near 10 percent after this news details here

सरकारी कंपनी के शेयरों को खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, ये खबर बनी वजह

आरईसी लिमिटेड (REC LTD Share) के शेयरों में शुक्रवार को 9.8 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली। कंपनी के शेयर का भाव एक समय बीएसई में 382.75 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 वीक हाई भी है।

सरकारी कंपनी के शेयरों को खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, ये खबर बनी वजह
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Dec 2023 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

महारत्न कंपनी आरईसी लिमिटेड (REC Ltd) के शेयरों में शुक्रवार को 9.8 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली। कंपनी के शेयर का भाव एक समय बीएसई में 382.75 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 वीक हाई भी है। शुक्रवार को कंपनी ने बताया था कि उनकी कार्यकारी निदेश स्वाती गुप्ता का कार्यकाल समाप्त हो गया है। इसके अलावा कंपनी ने एक बड़ा निवेश किया है। 

6 महीने में पैसा डबल, 50 रुपये तक जा सकता है चर्चित कंपनी का शेयर 

इस कंपनी में किया है निवेश 

30 नवंबर को कंपनी ने बताया था कि उन्होंने हिंदुस्तान पॉवर एक्सचेंज (HPX) में 19 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने का फैसला किया है। जिसके लिए 1 रुपये के फेस वैल्यू पर 14.25 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है। कंपनी ने कहा है कि यह अधिग्रहण 6 महीने के अंदर पूरा हो जाएगा। बता दें, हिंदुस्तान पॉवर एक्सचेंज, पॉवर सेक्टर की न्यू एज कंपनी है। 

16 रुपये के आईपीओ पर टूट पड़े निवेशक, दूसरे दिन 54 गुना सब्सक्रिप्शन, दांव लगाने का एक मौका और

6 महीने में पैसा डबल

शुक्रवार को आरईसी के शेयरों का भाव 7.23 प्रतिशत की तेजी के साथ 373.75 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। पिछले एक महीने में यह स्टॉक 23 प्रतिशत की तेजी हासिल कर चुका है। बीते 6 महीने की बात करें तो कंपनी ने पोजीशनल निवेशकों को 158 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। बीते एक साल में यह स्टॉक 235 प्रतिशत की तेजी हासिल कर चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें