ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसदूरदर्शिता के लिए याद किया जाएगा.. रतन टाटा ने बिग बुल को यूं किया याद

दूरदर्शिता के लिए याद किया जाएगा.. रतन टाटा ने बिग बुल को यूं किया याद

बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने तीन दर्जन से अधिक कंपनियों में निवेश किया था, जिनमें टाटा समूह की इकाई टाइटन भी शामिल है। बता दें कि रविवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से झुनझुनवाला का निधन हो गया।

दूरदर्शिता के लिए याद किया जाएगा.. रतन टाटा ने बिग बुल को यूं किया याद
Deepak Kumarएजेंसी,नई दिल्लीSun, 14 Aug 2022 08:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने कहा कि जाने-माने निवेशक राकेश झुनझुनवाला को हमेशा बाजारों के बारे में उनकी गहरी समझ के साथ-साथ उनके हंसमुख व्यक्तित्व, दयालुता और दूरदर्शिता के लिए याद किया जाएगा। बता दें कि रविवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से झुनझुनवाला का निधन हो गया।

रतन टाटा ने अपने शोक संदेश में कहा, "झुनझुनवाला को भारत के शेयर बाजारों के बारे में उनकी गहरी समझ के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उन्हें उनके हंसमुख व्यक्तित्व, दयालुता और दूरदर्शिता के लिए भी याद रखा जाएगा।" उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है, जिन्हें इस बड़े नुकसान का बोझ सहना पड़ा है। 

ये पढ़ें-Tata से बिग बुल का था स्पेशल कनेक्शन, ग्रुप की कंपनी ने ही बदली किस्मत

टाटा ग्रुप था पसंद: आपको बता दें कि झुनझुनवाला ने तीन दर्जन से अधिक कंपनियों में निवेश किया था, जिनमें टाटा समूह की इकाई टाइटन भी शामिल है। इसके अलावा उनके पोर्टफोलियो में स्टार हेल्थ, रैलिस इंडिया, एस्कॉर्ट्स, केनरा बैंक, इंडियन होटल्स कंपनी, एग्रो टेक फूड्स, नजारा टेक्नोलॉजीज और टाटा मोटर्स भी शामिल रही हैं।

epaper