Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Ratan Tata praise Indian Air Force on Airstrike on LoC

Airstrike: रतन टाटा ने की वायुसेना की तारीफ, कही ये बात..

दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  के कैंप पर किए गए हवाई हमलों की बुधवार को तारीफ की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व...

Airstrike: रतन टाटा ने की वायुसेना की तारीफ, कही ये बात..
लाइव हिंदुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 27 Feb 2019 01:08 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  के कैंप पर किए गए हवाई हमलों की बुधवार को तारीफ की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता की भी सराहना की है।

रतन टाटा ने ट्वीट में कहा है कि हम पाकिस्तान में चल रहे आतंकी प्रशिक्षण शिविरों पर हवाई हमले के लिए प्रधानमंत्री और भारतीय वायुसेना को बधाई देते हैं। पाकिस्तान अपने यहां आतंकी शिविर नहीं होने का दावा करता रहा है। भारत को अपने जवानों पर हुए आत्मघाती हमले के बदले में की गई जवाबी कार्रवाई पर गर्व है। 

 

— Ratan N. Tata (@RNTata2000) February 26, 2019


भारत ने नियंत्रण रेखा (LoC) से करीब 80 किलोमीटर दूर पाकिस्तान के अशांत प्रांत खैबर पख्तूनख्वा के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण केंद्र पर बम गिराए। भारत की इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक एवं शीर्ष कमांडर मारे गए।
उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के 12 दिन बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई की।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें