Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Rana Kapoor will not join Yes Bank management again said in tweet

राणा कपूर यस बैंक में नहीं होंगे शामिल, फिर से जुड़ने की खबरों को किया खारिज

यस बैंक के पूर्व प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी राणा कपूर ने अपने उत्तराधिकारी रवनीत गिल में पूर्ण भरोसा जताते हुए बृहस्पतिवार को इस बात को खारिज किया कि वह बैंक में लौटने की कोशिश कर रहे...

लाइव हिंदुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 13 June 2019 04:14 PM
हमें फॉलो करें

यस बैंक के पूर्व प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी राणा कपूर ने अपने उत्तराधिकारी रवनीत गिल में पूर्ण भरोसा जताते हुए बृहस्पतिवार को इस बात को खारिज किया कि वह बैंक में लौटने की कोशिश कर रहे हैं।

बैंक में कामकाज के कमजोर संचालन और ऋण संबंधी व्यवस्था से जुड़ी चिंताओं के कारण रिजर्व बैंक ने कपूर का कार्यकाल कम कर दिया था। गिल ने इस साल एक मार्च को कार्यभार संभाला था और व्यापक स्तर पर चीजों को दुरुस्त करने का अभियान चलाया। इससे बैंक को पहली बार किसी तिमाही में 1,500 करोड़ रुपये से अधिक का घाटा हुआ।

— Rana Kapoor (@RanaKapoor_) June 13, 2019

कपूर ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ''मीडिया में चल रही खबरों में कहा गया है कि मैं बैंक में वापसी की कोशिश कर रहा हूं, जबकि मैं स्पष्ट रूप से इससे इनकार करता हूं।'' इसके साथ ही बैंक के पूर्व सीईओ ने कहा कि उन्हें गिल और निदेशक मंडल पर 'पूर्ण विश्वास है।' कपूर ने विश्वास जताया कि बैंक इस 'संक्रमण काल' से उबरने में कामयाब रहेगा।


उल्लेखनीय है कि राणा कपूर समर्थित समूह ने बुधवार को आयोजित बैंक की वार्षिक आम बैठक में लाए गए 19 समाधान प्रस्तावों को पक्ष में मतदान किया।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें