ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessRakesh Jhunjhunwala Portfolio Stock VA Tech Wabag may go up to 391 rupees expert bullish Business News India

391 रुपये पर जाएगा राकेश झुनझुनवाला का यह फेवरेट स्टॉक, दांव लगाने से होगा 60% का मुनाफा, एक्सपर्ट बुलिश

बाजार जानकारों के मुताबिक, बढ़ते पानी की किल्लत के बीच सरकार का ध्यान वाटर ट्रीटमेंट सेक्टर पर ज्यादा है। ऐसे में इससे संबंधित सेक्टर के शेयरों में तेजी की संभावना है।

391 रुपये पर जाएगा राकेश झुनझुनवाला का यह फेवरेट स्टॉक, दांव लगाने से होगा 60% का मुनाफा, एक्सपर्ट बुलिश
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 May 2022 01:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stock: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल VA Tech Wabag के शेयर पर ब्रोकरेज फर्म बुलिश हैं। बाजार एक्सपर्ट कंपनी के शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। आज मंगलवार को VA Tech Wabag के शेयर 1.17% की तेजी के साथ 247 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक, यह शेयर 391 रुपये पर पहुंच सकता है। यानी अभी दांव लगाने से 59% का मुनाफा हो सकता है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट?
बाजार जानकारों के मुताबिक, बढ़ते पानी की किल्लत के बीच सरकार का ध्यान वाटर ट्रीटमेंट सेक्टर पर ज्यादा है। ऐसे संबंधित सेक्टर के शेयरों में तेजी की संभावना है। यस सिक्योरिटीज के मुताबिक, VA Tech Wabag का शेयर 391 रुपये पर जा सकता है। यस सिक्योरिटीज से 'बाय' रेटिंग दी है। 

यह भी पढ़ें- ₹1150 पर जाएगा इस दिग्गज ऑटो कंपनी का शेयर, शानदार तिमाही रिजल्ट के बाद शेयरों में जोरदार तेजी 

राकेश झुनझुनवाला का है फेवरेट
VA Tech Wabag का शेयर राकेश झुनझुनवाला के पसंदीदा शेयरों में से एक है। 31 मार्च, 2022 तक बिग बुल का इस कंपनी में 8.04 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। दूसरी ओर, विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों और म्यूचुअल फंडों के पास कंपनी में 16.17 प्रतिशत और 3.41 प्रतिशत हिस्सेदारी थी।

कंपनी की वित्तीय स्थिति
31 मार्च, 2022 को समाप्त तिमाही के लिए, VA Tech Wabag ने 46.07 करोड़ रुपये का समेकित शुद्ध लाभ पोस्ट किया, जो एक साल पहले इसी तिमाही में 46.53 करोड़ रुपये के मुकाबले 0.99 प्रतिशत कम था। संचालन से राजस्व भी इसी अवधि के दौरान 999.25 रुपये के मुकाबले घटकर 891.86 करोड़ रुपये रह गया। हालांकि, यस सिक्योरिटीज ने कहा कि कंपनी का मुनाफा 38.9 करोड़ रुपये की हमारी उम्मीदों से ऊपर है।

यह भी पढ़ें- जर्मनी की यह कंपनी भारत से कारोबार बेचने की कर रही तैयारी, खरीदने की रेस में अंबानी-अडानी सबसे आगे

ब्रोकरेज ने 30 मई को एक रिपोर्ट में कहा, "FY22 के दौरान, कंपनी को Q4FY22 तक लगभग 3,650 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले। मैनेजमेंट ने संकेत दिया कि यह अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर के सेवन में सुधार पर ध्यान केंद्रित करेगा क्योंकि इन परियोजनाओं में स्थायी मार्जिन है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें