ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessRakesh Jhunjhunwala portfolio stock Nazara Technologies can climb up to 911 rupee Business News India

900 रुपये के ऊपर पहुंच सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, आ सकती है 35% की तेजी

शेयर बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 900 रुपये के पार पहुंच सकते हैं। यानी, मौजूदा लेवल्स से नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में 35 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी आ सकती है।

900 रुपये के ऊपर पहुंच सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, आ सकती है 35% की तेजी
Vishnuलाइव मिंट,नई दिल्लीMon, 08 Aug 2022 10:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies) के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। शेयर बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 900 रुपये के पार पहुंच सकते हैं। यानी, मौजूदा लेवल्स से नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में 35 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी आ सकती है। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 8 अगस्त 2022 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 668.70 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं। 

2 महीने में 40% चढ़ गए कंपनी के शेयर
नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर अक्टूबर 2021 को 52 हफ्ते के हाई पर पहुंच गए थे। कंपनी के शेयरों ने तब 1677.20 रुपये के स्तर को छुआ था। इसके बाद कंपनी के शेयरों में गिरावट आनी शुरू हुई। नजारा के शेयर जून 2022 में 52 हफ्ते के लो 484 रुपये पर पहुंच गए। इधर 2 महीने में कंपनी के शेयरों में ठीक-ठाक तेजी आई है और नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर करीब 40 पर्सेंट चढ़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- 7 महीने में इस स्टॉक ने एक लाख रुपये का बनाया 4 लाख, निवेशकों की किस्मत ने ली करवट 

911 रुपये तक जा सकते हैं नजारा के शेयर
स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस शेयर के अपने लॉन्ग कंसॉलिडेशन फेज में आने की उम्मीद है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के शेयर 911 रुपये तक जा सकते हैं। मौजूदा शेयर प्राइस से नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में करीब 35 पर्सेंट का उछाल आ सकता है। पिछले कुछ सेशंस में नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में तेजी क्यों आई है, इस बारे में राइट रिसर्च की फाउंडर सोनम श्रीवास्तव का कहना है, 'गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज के पिछली तिमाही के नतीजे शानदार रहे हैं, इस वजह से पिछले कुछ हफ्तों में कंपनी के शेयरों में तेज उछाल आया है।'  

यह भी पढ़ें- नेरोलैक, पॉलिसी बाजार, जोमैटो समेत इन स्टॉक्स ने किया मालामाल, एक्सपर्ट से जानें आगे क्या करेंगे कमाल
 

राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 65,88,620 शेयर
ब्रोकरेज हाउस प्रभुदास लीलाधर के जिनेश जोशी ने राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस स्टॉक को बाय रेटिंग दी है। उनका कहना है कि हमने DCF बेस्ड 911 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। अप्रैल-जून 2022 के लेटेस्ट शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पास गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज के 65,88,620 शेयर या 10.03 पर्सेंट हिस्सेदारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें