Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Radio one MINDING MY BUSINESS THE CEO STORY Launch From the Boardroom to your Living room know detail - Business News India

माइंडिंग माई बिजनेस - CEO स्टोरी: आ गया 94.3 RADIO ONE का जबरदस्त शो, ये है डिटेल

भारत के एकमात्र और सबसे लोकप्रिय इंटरनेशनल रेडियो नेटवर्क 94.3 RADIO ONE ने एक अनूठा शो लॉन्च किया है। इस शो का नाम है: माइंडिंग माई बिजनेस - द सीईओ स्टोरी (MINDING MY BUSINESS–THE CEO...

माइंडिंग माई बिजनेस - CEO स्टोरी: आ गया 94.3 RADIO ONE का जबरदस्त शो, ये है डिटेल
Deepak Kumar हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 7 Oct 2021 08:11 PM
हमें फॉलो करें

भारत के एकमात्र और सबसे लोकप्रिय इंटरनेशनल रेडियो नेटवर्क 94.3 RADIO ONE ने एक अनूठा शो लॉन्च किया है। इस शो का नाम है: माइंडिंग माई बिजनेस - द सीईओ स्टोरी (MINDING MY BUSINESS–THE CEO STORY)।

इस शो को एचटी मीडिया लिमिटेड और नेक्स्ट मीडियावर्क्स लिमिटेड के सीईओ (रेडियो एंड एंटरटेनमेंट) रमेश मेनन और ऋषि के होस्ट करते हैं। ऋषि के रेडियो वन और पॉडकास्ट के लोकप्रिय होस्ट हैं। यह शो हर मंगलवार सुबह 9-10 बजे रेडियो वन 94.3 पर लाइव होता है और एचटी स्मार्टकास्ट पर पॉडकास्ट के रूप में भी उपलब्ध है। होस्ट- रमेश मेनन और ऋषि के, शो में कारोबार जगत के लीडर्स के जरिए उनके बिजनेस की चुनौतियों को जानने और समझने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही उनके कारोबार की बारीकियों को भी समझने का प्रयास किया जाता है।

इस शो पर एचटी मीडिया लिमिटेड और नेक्स्ट मीडियावर्क्स लिमिटेड के सीईओ (रेडियो एंड एंटरटेनमेंट) रमेश मेनन ने कहा कि बतौर बिजनेस लीडर मेरे लिए ये जरूरी है कि मेरा नजरिया प्रैक्टिकल हो और मैं बारीकियों को समझूं। सिर्फ सहकर्मी या कर्मचारी से ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के लीडर्स से भी सीखने की कोशिश है।इस कोशिश में माइंडिंग माई बिजनेस- द सीईओ स्टोरी (MINDING MY BUSINESS–THE CEO STORY) कार्यक्रम के जरिए काफी मदद मिल रही है। रमेश मेनन आगे कहते हैं कि इंडस्ट्री के लीडर्स के साथ विचारों का आदान-प्रदान करना काफी बेहतर अनुभव है। खासतौर पर लीडर्स से उन सवालों को पूछने पर काफी अच्छा महसूस होता है जो मेरी और दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ाते हैं। मुझे आश्चर्य होता है कि मैंने पहले ऐसा क्यों नहीं किया। 

इस कार्यक्रम के बारे में रेडियो और पॉडकास्ट होस्ट ऋषि के कहते हैं, "यह वास्तव में बेहद खास शो है। इससे पहले कभी भी कोई सीईओ मुख्यधारा के रेडियो और पॉडकास्ट के साथ शामिल नहीं हुआ है। रमेश मेनन के साथ होस्ट करना बेहद रोमांचक है। हम दोनों के बीच कमाल का तालमेल है।"

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें