ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businesspvr inox shares may jump up to rs 2340 experts bullish on Animal record breaking box office collection after Pathan Jawan Gadar2

₹2340 तक जाएगा पीवीआर-आईनॉक्स का शेयर, पठान, जवान, गदर-2 के बाद एनिमल की रिकॉर्डतोड़ कमाई से एक्सपर्ट्स बुलिश

स साल पठान, जवान और गदर जैसी फिल्में ब्लॉक बस्टर साबित हुईं। बॉक्स आफिस पर एनिमल की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी है। ऐसे में  पीवीआर-आईनॉक्स के शेयर आने वाले दिनों में 2240 से 2340 रुपये तक पहुंच सकते हैं।

₹2340 तक जाएगा पीवीआर-आईनॉक्स का शेयर, पठान, जवान, गदर-2 के बाद एनिमल की रिकॉर्डतोड़ कमाई से एक्सपर्ट्स बुलिश
Drigraj Madheshiaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 08 Dec 2023 07:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉक्स आफिस पर एनिमल की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी है। इस साल पठान, जवान और गदर जैसी फिल्में ब्लॉक बस्टर साबित हुईं। यह साबित करता है कि ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बावजूद मल्टीप्लेक्स थिएटर में फिल्में देखने का शौक अभी खत्म नहीं हुआ है। फिल्मों की सफलता से पीवीआर-आईनॉक्स का भी सितंबर तिमाही का रिजल्ट अच्छा रहा। इसको लेकर एक्सपर्ट्स पीवीआर के शेयरों पर दांव लगाने की सलाह दे रहे हैं। 

पीवीआर टारगेट प्राइस:  2240 से 2340 रुपये के लिए खरीदें: पीवीआर-आईनॉक्स के शेयर आने वाले दिनों में 2240 से 2340 रुपये तक पहुंच सकते हैं। आईसीआईसीआई सिक्युरिटिज ने 2240 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इसमें खरीदारी की सलाह दी है। यह स्टॉक अभी 1743.43 रुपये पर है। इसके अलावा जेएम फाइनेंशियल ने 2340 रुपये के टार्गेट के लिए खरीदारी की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें:  Animal के बॉक्स ऑफिस पर बिजनस एनालिस्ट भी दंग, जानें कहां तक जा सकता है टोटल कलेक्शन

पीवीआर के शेयर खरीदें, बेचें या होल्ड करें: पीवीआर के लिए 11 विश्लेष्कों ने स्ट्रांग बाय की सलाह दी है। जबकि, सात ने खरीदारी की बात कही है। दो एनालिस्ट होल्ड और केवल एक ने बेचने की सलाह दी है। अगर पीवीआर के शेयर होल्डिंग पैटर्न की बात करें तो प्रमोटर्स की हिस्सदेारी 27.46 फीसद से बढ़कर 27.61 फीसद हो गई है। विदेशी संस्थागत निवेशकों ने अपनी हिस्सेदारी 31.20 से कम करके 26.83 कर लिया है। घरेलू संस्थागत निवेशकों की हिस्सेदारी 30.20 से बढ़कर 33.15 फीसद हो गई है।

क्यों हैं एक्सपर्ट्स बुलिश: हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' और 'गदर 2' के जलवे के बाद एनिमल और सैम बहादुर का जलवा जारी है। अन्य मध्यम बजट की फिल्में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'OMG2' और 'ड्रीम गर्ल 2' और  'फुकरे 3' ने भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जोरदार योगदान दिया। जबकि क्षेत्रीय मोर्चे पर रजनीकांत अभिनीत 'जेलर (तमिल)' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। अभी धुनकी आने वाली है। ऐसे में अंतिम तिमाही भी पीवीआर के लिए खास रहने वाली है।

(डिस्‍क्‍लेमर: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें