Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Purv Flexipack IPO open today price band 71 rupees gmp reached 125 rupees - Business News India

पहले ही दिन मालामाल करेगा यह IPO, प्राइस बैंड ₹71, ग्रे मार्केट में ₹125 प्रीमियम पर शेयर 

Purv Flexipack IPO: अगर आप किसी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए आज से एक और मौका आ रहा है। निवेशक इस इश्यू में 27 फरवरी से दांव लगा सकते हैं और 29 फरवरी को बंद होगा।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 12:29 PM
हमें फॉलो करें

Purv Flexipack IPO: अगर आप किसी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए आज से एक और मौका आ रहा है। निवेशक इस इश्यू में 27 फरवरी से दांव लगा सकते हैं और 29 फरवरी को बंद होगा। कंपनी का टारगेट एसएमई आईपीओ के जरिए से 40.21 करोड़ रुपये जुटाना और एनएसई एसएमई प्लेटफॉर्म पर शेयरों को लिस्ट करना है। Purv Flexipack IPO का प्राइस बैंड ₹70 से ₹71 के बीच तय किया गया है। प्रत्येक का फेस वैल्यू ₹10 है। Purv Flexipack IPO का लॉट साइज 1,600 शेयर का है। निवेशक न्यूनतम 1,600 शेयरों के लिए और उसके गुणकों में बोली लगा सकते हैं। 

क्या है डिटेल 
कंपनी के प्रमोटर राजीव गोयनका, पूनम गोयनका और मेसर्स पूर्व लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड हैं। कंपनी के रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी) के अनुसार, कंपनी की सूचीबद्ध सहकर्मी साह पॉलिमर लिमिटेड (54.95 के पी/ई के साथ) है। 31 मार्च, 2022 और 31 मार्च, 2023 के बीच, पूर्व फ्लेक्सीपैक लिमिटेड का कर पश्चात लाभ (पीएटी) 31.82% बढ़ गया और इसका रेवेन्यू 48.66% बढ़ गया। Purv Flexipack IPO की कीमत ₹40.21 करोड़ है। यह पूरी तरह से एक फ्रेश इश्यू है और इसमें बिक्री के लिए कोई प्रस्ताव शामिल नहीं है। पूर्व फ्लेक्सीपैक आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर होलानी कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड हैं और रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड हैं। होलानी कंसल्टेंट्स पूर्व फ्लेक्सीपैक आईपीओ के लिए बाजार निर्माता हैं।

क्या चल रहा है GMP?
मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, पूर्व फ्लेक्सीपैक आईपीओ ग्रे मार्केट में 125 रुपये प्रीमियम पर उपलब्ध है। इसकी संभावित लिस्टिंग 196 रुपये है। यानी पहले ही दिन निवेशकों को 176.06% का रिटर्न मिल सकता है। शेयरों के आवंटन के पूर्व फ्लेक्सीपैक आईपीओ आधार को शुक्रवार, 1 मार्च को फाइनल रूप दिया जाएगा और कंपनी सोमवार, 4 मार्च को रिफंड शुरू करेगी। शेयरों को रिफंड के बाद उसी दिन आवंटियों के डीमैट खाते में जमा किया जाएगा। पूर्व फ्लेक्सीपैक शेयर की कीमत मंगलवार, 5 मार्च को एनएसई एसएमई पर सूचीबद्ध होने की संभावना है। 
 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें