Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Property Parade of Wealth Clinic opened many options for buyers

वेल्थ क्लीनिक की प्रॉपर्टी परेड ने खरीदारों के लिए खोले कई ऑप्शन

वेल्थ क्लिनिक, एक प्रमुख रियल एस्टेट कंसल्टेंसी ने शनिवार को सेक्टर 18 स्थित होटल रेडिसन में 30 नवंबर और 1 दिसंबर को संपत्ति परेड कराई। जिसमें  प्रसिद्ध कंपनियों ने हिस्सा लिया और अपने...

वेल्थ क्लीनिक की प्रॉपर्टी परेड ने खरीदारों के लिए खोले कई ऑप्शन
gunateet एजेंसी, नई दिल्लीSat, 30 Nov 2019 05:39 PM
हमें फॉलो करें

वेल्थ क्लिनिक, एक प्रमुख रियल एस्टेट कंसल्टेंसी ने शनिवार को सेक्टर 18 स्थित होटल रेडिसन में 30 नवंबर और 1 दिसंबर को संपत्ति परेड कराई। जिसमें  प्रसिद्ध कंपनियों ने हिस्सा लिया और अपने शानदार  प्रोजेक्टों को  प्रदर्शित किया। इस एक्सपो में भाग लेने वाले कुछ प्रमुख डेवलपर्स मिगुन, सुपरटेक, राइज, गोदरेज, सीआरसी, टाटा, एटीएस, उरबटेक, पारस, एबीए कॉर्प, डब्ल्यूटीसी, ओमेक्स, एंबियंस, स्टेलर और एल्डेको हैं।

एक्सपो में  सभी क्षेत्रों से संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हाउसिंग प्रोजेक्ट की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई।  इस कार्यक्रम में प्रदर्शित लगभग सभी प्रोजेक्ट बुनियादी सुविधाओं में  बहुत बेहतर है, और ग्राहकों को चुनने के लिए  बेहतर जगह के साथ सारे विकल्प मौजूद है।

एक्सपो के बारे में बात करते हुए वेल्थ क्लीनिक के सीएमडी अमित रहेजा ने कहा, “प्रॉपर्टी परेड खरीदारों और डेवलपर्स दोनों के लिए एक शानदार ऑप्शन है।  प्रॉपर्टी एक्सपो के जरिए खरीदारों को प्रॉपर्टी के कई ऑप्शन मिलेंगे, खरीददारों की रूचि देख कर हम डील को अंतिम रूप देने से पहले वेल्थ क्लिनिक के साथ कीमतों पर चर्चा कर इसे दोहरा सकते हैं। हम इस क्रम में सबसे कम कीमत की गारंटी देते हैं। इस प्लेफार्म पर ग्राहकों को एक छत के नीचे बेहतरीन संपत्तियों के कई ऑप्शन एक साथ देख सकते हैं।

साथ ही कस्टमाइज्ड ऑफर भी मिल सकते हैं। प्रॉपर्टी परेड भी डेवलपर्स को न केवल अपनी महत्वपूर्ण पेशकशों को प्रदर्शित करने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करती है, बल्कि उनको अपनी इनवेंट्री को भी काफी हद तक कम करने का मौका मिलता है। हमें विश्वास है कि इस तरह का पहला आयोजन एक शानदार सफलता के रूप में सामने आएगा और भविष्य के एक्सपो के लिए एक मॉडल प्रस्तुत करेगा। ”

उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी परेड के कई प्रस्ताव पीएमएवाई योजना के लिए पात्र हैं और 2022 तक सभी के लिए आवास प्रदान करने के सरकार के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेंगे।

वेल्थ क्लिनिक द्वारा "प्रॉपर्टी परेड" ग्राहकों और डेवलपर्स के बीच की खाई को पाटने और दोनों के बीच संबंधों को और मजबूत करने का एक प्रयास है।  ग्राहकों के पास परियोजनाओं के ढेर सारे विकल्प चुनने का अवसर होगा, जिन्हें एक छत के नीचे दिखाया जाएगा।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें