Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Power Mech Projects Ltd doubled investors money now railways give 396 crore rupees work order

1 साल में पैसा डबल, कंपनी को रेलवे ने दिया 396 करोड़ रुपये का काम, शेयरों में 4% की तेजी

Multibagger Stock: पॉवर मेक प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयरों में मंगलवार सुबह 4 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस उछाल के बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 5398 रुपये इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 11:56 AM
हमें फॉलो करें

Power Mech Projects Ltd: पॉवर मेक प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयरों में मंगलवार सुबह 4 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस उछाल के बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 5398 रुपये इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। पॉवर मेक के शेयरों में आई तेजी के पीछे की वजह रेलवे से मिला काम है। कंपनी ने बताया है कि उन्हें 396.25 करोड़ रुपये का काम इंडियन रेलवे की तरफ से मिला है। 

कंपनी को यह काम साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे की तरफ से मिला है। कंपनी को छत्तीसगढ़ में इलेक्ट्रिक रेलवे लाइन के लिए जरूरी कंस्ट्रक्शन करना है। कंपनी को यह ऑर्डर 30 महीनों में पूरा करना होगा। 

1 साल में 159% चढ़ा शेयर 

पिछले एक महीने के दौरान इस कंपनी के शेयरों की कीमतों में 159 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। यानी पोजीशनल निवेशकों का पैसा इस दौरान दोगुना से अधिक हो गया है। हालांकि, पिछले 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों में पहले की तरह तेजी देखने को नहीं मिली। 

बीता 6 महीना कैसा रहा निवेशकों के लिए 

इस दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में महज 33 प्रतिशत की तेजी आई है। वहीं, एक महीने से स्टॉक को होल्ड करने वाले इंवेस्टर्स को अबतक 4 प्रतिशत का फायदा हुआ है। कंपनी का 52 वीक हाई 5544 रुपये का है। वहीं, कंपनी का 52 वीक लो लेवल 2006.25 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 8320.22 करोड़ रुपये का है। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें