ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसरिकॉर्ड हाई पर पहुंचा यह मल्टीबैगर स्टॉक, निवेशकों की किस्मत ने 6 महीने में ली करवट

रिकॉर्ड हाई पर पहुंचा यह मल्टीबैगर स्टॉक, निवेशकों की किस्मत ने 6 महीने में ली करवट

मेक प्रोजक्ट्स (Power Mech Projects Limited) के शेयरों में पिछले 6 महीनों में 145 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। बता दें, आज यानी मंगलवार को कंपनी के शेयर रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गए। 

रिकॉर्ड हाई पर पहुंचा यह मल्टीबैगर स्टॉक, निवेशकों की किस्मत ने 6 महीने में ली करवट
Tarun Singhलाइव मिंट,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 01:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस साल की शुरुआत में स्टॉक मार्केट में रूस और यूक्रेन युध्द की वजह से काफी गिरावट देखने को मिली थी। लेकिन समय के साथ शेयर बाजार रिकवरी करने में सफल रहा है। लेकिन कई कंपनियों के शेयरों ने मुश्किल दौर में भी निवेशकों का साथ नहीं छोड़ा है। इसी में से पॉवर मेक प्रोजक्ट्स (Power Mech Projects Limited) है। कंपनी के शेयरों में पिछले 6 महीनों में 145 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। बता दें, आज यानी मंगलवार को कंपनी के शेयर रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गए। 

स्टॉक मार्केट ने सप्ताह के दूसरे दिन भले ही खराब शुरुआत की हो। लेकिन पॉवर मेक प्रोजक्ट्स के शेयरों में उछाल देखने को मिली। कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 2374 रुपये प्रति शेयर के रिकॉर्ड लेवल पर पहुंच गया है। बीते 6 महीने में पॉवर मेक प्रोजक्ट्स के शेयरों ने 960 रुपये से छलांग लगाकर 2374 रुपये के लेवल को पाया है। 

3 साल में 3500 प्रतिशत तक का रिटर्न देने वाला यह स्टॉक अब टुकड़ों में बंट जाएगा

कंपनी ने अपने पोजीशल निवेशकों को इस साल अबतक 145.51 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। 6 दिसंबर 2022 को जिस किसी निवेशक ने Power Mech Projects Limited पर दांव लगाकर अब तक होल्ड किया होगा तो उसकी इंवेस्टमेंट वैल्यू 135.91 प्रतिशत बढ़ गई होगी। कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 804.85 रुपये है। 

क्या करती है कंपनी? 

पॉवर मेक प्रोजकेट्स लिमिटेड भारत की इंफ्रास्ट्रक्चर-कंस्ट्रक्सन करने वाली एक लीडिंग कंपनी है। कंपनी का हेडक्वार्टर हैदराबाद में है। कंपनी भारत के अलावा ग्लोबल लेवल पर पॉवर और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में स्पेक्ट्रम सर्विस प्रदान करती है। कंपनी की स्थापना 1999 में की गई थी। इसके फाउंडर एस-किशोर बाबू इस समय कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डॉयरेक्टर हैं। 

25 गुना सब्स्काइब किए जाने वाले IPO की स्टॉक मार्केट में होगी धमाकेदार एंट्री