Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Porinju Veliyath portfolio to buy stake of max india 4 50 lakh share do you have - Business News India

₹100 से कम के इस शेयर पर दिग्गज निवेशक का बड़ा दांव, खरीद डाले 4.50 लाख शेयर 

स्मॉल-कैप शेयरों में दांव लगाने के लिए मशहूर निवेशक पोरिन्जू वेलियाथ ने एक बड़ा दांव खेला है। पोरिन्जू ने अक्टूबर से दिसंबर 2022 तिमाही के दौरान अपने पोर्टफोलियो में मैक्स इंडिया का शेयर जोड़ा है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 13 Jan 2023 09:27 AM
हमें फॉलो करें

Porinju Veliyath portfolio: स्मॉल-कैप शेयरों में दांव लगाने के लिए मशहूर निवेशक पोरिन्जू वेलियाथ ने एक बड़ा दांव खेला है। पोरिन्जू ने अक्टूबर से दिसंबर 2022 तिमाही के दौरान अपने पोर्टफोलियो में मैक्स इंडिया (Max India) का शेयर जोड़ा है। हाल ही में दिसंबर 2022 को समाप्त तिमाही के लिए मैक्स इंडिया के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, पोरिन्जू वेलियाथ का नाम कंपनी के पर्सनल शेयरधारकों की लिस्ट में आया है। कंपनी के शेयरहोल्डिंग डेटा से पता चलता है कि पोरिन्जू वेलियाथ की कंपनी में 1.05 फीसदी हिस्सेदारी है। 

पोरिन्जू वेलियाथ की मैक्स इंडिया में हिस्सेदारी
दिसंबर 2022 तिमाही के लिए मैक्स इंडिया के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, पोरिन्जू वेलियाथ के पास कंपनी के 4.50 लाख शेयर हैं, जो कंपनी की कुल चुकता पूंजी का 1.05 प्रतिशत है। हालांकि, जुलाई से सितंबर 2022 की तिमाही में पोरिन्जू वेलियाथ का नाम कंपनी के पर्सनल शेयरधारकों की लिस्ट में नहीं था। इसका मतलब है कि दिग्गज निवेशक ने अक्टूबर से दिसंबर 2022 तिमाही के दौरान कंपनी में नई हिस्सेदारी खरीदी है।

यह भी पढ़ें- 2500% रिटर्न देने के बाद 73% सस्ता हुआ यह शेयर, 28 रुपये पर आया भाव, अब खरीदने की मची होड़

मैक्स इंडिया शेयर प्राइस हिस्ट्री
मैक्स इंडिया के शेयर दलाल स्ट्रीट पर लिस्टेड छोटे-कैप शेयरों में से एक हैं। एनएसई पर गुरुवार को यह शेयर ₹98.90 पर था। यह स्मॉल-कैप स्टॉक पिछले कुछ महीनों से ऊपर की ओर चल रहा है। पिछले एक महीने में, पोरिन्जू वेलियाथ के स्वामित्व वाला शेयर 6 प्रतिशत तक बढ़ गया है, जबकि पिछले छह महीनों में यह स्मॉल-कैप शेयर 30 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें