Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़PNB New Year Bonanza 2021 offer for loan borrowers will get many discounts till March 31

लोन लेने वालों के लिए आया पीएनबी न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर, 31 मार्च तक मिलेगी कई तरह की छूट

पीएनबी के ग्राहक ये खबर जरूर पढ़ें। बैंक ने अपनी त्योहारी पेशकश को मार्च तक बढ़ा दिया है। सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने  एक बयान में कहा, अब इस ऑफर को 'पीएनबी न्यू ईयर...

एजेंसी नई दिल्लीFri, 1 Jan 2021 06:08 PM
हमें फॉलो करें

पीएनबी के ग्राहक ये खबर जरूर पढ़ें। बैंक ने अपनी त्योहारी पेशकश को मार्च तक बढ़ा दिया है। सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने  एक बयान में कहा, अब इस ऑफर को 'पीएनबी न्यू ईयर बोनांजा-2021 नाम से जाना जाएगा। इस पेशकश के तहत बैंक ग्राहकों से डॉक्‍यूमेंटेशन चार्ज भी नहीं लेगा। बता दें पीएनबी ऑफर के तहत हाउसिंग लोन और कार लोन जैसे कुछ बड़े रिटेल लोन प्रोडक्‍ट्स पर प्रोसेसिंग फीस और डाक्‍यूमेंटेशन चार्जेज नहीं वसूलेगा।

बता दें  पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव बोनांजा ऑफर लेकर आया था। ऑफर के जरिए बैंक का मकसद कोविड-19 महामारी के चलते लोन की घटी मांग को दोबारा से बढ़ाना था।  बैंक ने त्योहारी ऑफर के तहत ग्राहकों के लिए हाउसिंग लोन, कार लोन समेत अन्य दूसरे तरह के रिटेल लोन लेना सस्ता कर दिया था। फेस्टिवल बोनांजा ऑफर के तहत ग्राहकों को कई तरह के लोन पर प्रोसेसिंग चार्ज नहीं  ले रहा था, अब 31 मार्च तक यह सुविधा ग्राहकों को मिलती रहेगी।

वहीं बैंक लोन पर डॉक्‍यूमेंटेशन चार्ज भी नहीं लेगा। बता दें पीएनबी ऑफर के तहत हाउसिंग लोन और कार लोन जैसे कुछ बड़े रिटेल लोन प्रोडक्‍ट्स पर प्रोसेसिंग फीस और डाक्‍यूमेंटेशन चार्जेज नहीं वसूलेगा। बैंक ने कहा है कि ग्राहक उसकी 10,897 शाखाओं से या डिजिटल चैनल के जरिये इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। ग्राहकों के लिए ये ऑफर अब 31 मार्च दिसंबर 2021 तक चालू रहेगा। किफायती लोन की उपलब्‍धता बढ़ाने के लिए पीएनबी ने नए ग्राहकों के साथ ही टेकओवर लोंस पर भी प्रोसेसिंग फीस घटा दी है।   ग्राहकों को लोन अमाउंट की 0.35 फीसदी प्रोसेसिंग फीस का भुगतान नहीं करना होगा। हालांकि, ये छूट अधिकतम 15,000 रुपये ही होगी। इसके अलावा उन्‍हें डॉक्‍यूमेंटेशन चार्जेज भी नहीं चुकाने होंगे। वहीं, कार लोन लेने वालों ग्राहकों को अब कुल लोन की 0.25 फीसदी बचत होगी। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें