Hindi NewsBusiness NewsPlatform name of New Delhi Railway Station will now be bail kolhu Norish

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म का नाम अब होगा 'बैल कोल्हू', 'नॉरिश'

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कुछ प्लेटफॉर्म का नाम कंपनी के तेल ब्रांड 'बैल कोल्हू' और 'नॉरिश' पर होगा। बीएल एग्रो पहली कंपनी बन गई है, जिसे प्लेटफार्म नंबर 14, 15 और 16 के नामकरण का अधिकार दिया गया है। 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म का नाम अब होगा 'बैल कोल्हू', 'नॉरिश'
Drigraj Madheshia एजेंसी, नई दिल्लीThu, 10 Nov 2022 07:20 AM
हमें फॉलो करें

रेलवे ने उत्तर प्रदेश की दैनिक इस्तेमाल के उत्पाद बनाने वाली बरेली की कंपनी बीएल एग्रो को प्लेटफॉर्म का नाम बदलने का अधिकार दिया है। इसके तहत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कुछ प्लेटफॉर्म का नाम कंपनी के तेल ब्रांड 'बैल कोल्हू' और 'नॉरिश' पर रखा जाएगा। 

रेलवे ने बताया कि हाइब्रिड मीडिया को 'न्यू, इनोवेटिव नॉन-फेयर रेवेन्यू आइडियाज स्कीम' के तहत एनडीएलएस प्लेटफॉर्म के नामकरण के अधिकार का ठेका दिया गया है। इस कड़ी में हाइब्रिड मीडिया ने बीएल एग्रो के साथ और करार किया है।

इस समझौते के साथ बीएल एग्रो पहली ऐसी कंपनी बन गई है, जिसे प्लेटफार्म नंबर 14, 15 और 16 के नामकरण का अधिकार दिया गया है। इस समझौते के साथ नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 14 और 15 को 'नॉरिश प्लेटफॉर्म 14 और 15' के रूप में ब्रांडेड किया जाएगा और स्टेशन के अजमेरी गेट की तरफ के प्लेटफॉर्म 16 को 'बैल कोल्हू प्लेटफॉर्म-16' के नाम से जाना जाएगा।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें