DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिजनेस  ›  कोविड-19 वैक्सीन की डोज ले चुके लोगों को FD पर मिलेगा ज्यादा ब्याज दर, जानें क्या है स्कीम

बिजनेसकोविड-19 वैक्सीन की डोज ले चुके लोगों को FD पर मिलेगा ज्यादा ब्याज दर, जानें क्या है स्कीम

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Tarun Singh
Tue, 13 Apr 2021 12:45 PM
कोविड-19 वैक्सीन की डोज ले चुके लोगों को FD पर मिलेगा ज्यादा ब्याज दर, जानें क्या है स्कीम

अगर आपने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाया है तो जल्दी कीजिए। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया वैक्सीन की डोज ले चुके लोगों के लिए एक स्पेशल फिक्सड स्कीम का ऐलान किया है। इस स्कीम के तहत वैक्सीन लगा चुके लोगों को फिक्सड डिपाॅजिट पर अतिरिक्त ब्याज दर मिलेगा। 

बैंक ने कहा है कि 'इम्यून इंडिया डिपाॅजिट स्कीम' पर अतिरिक्त 25 बेसिक प्लाइंट्स मिलेगा। यह  ऑफर 1,111 दिन में मैच्योर हो रहे स्कीम के लिए है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने के प्रोत्साहित करने के लिए बैंक ने यह स्कीम शुरू किया है। बैंक की तरफ से यह जानकारी ट्विटर पर दी गई है। 

गोल्ड लोन लेते समय बरतें सावधानी, वरना बाद में पड़ेगा पछताना

बैंक ने ट्विटर पर लिखा, 'सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए इम्युन इंडिया डिपाॅजिट स्कीम की शुरुआत की है। यह स्कीम 1,111 दिनों में मेच्योर होगी। इसपर 25 प्रतिशत अतिरिक्त बेसिस प्वाइंट वैक्सीन ले चुके लोगों को दिया जा रही है।' 


स्कीम के विषय में जरूरी जानकारी 

यह स्कीम सिर्फ कोविड वैक्सीन ले चुके लोगों के लिए ही है।

जो भी वैक्सीन की डोज ले चुका है उसे इंटरेस्ट रेट 25 अतिरिक्त बेसिस प्वाइंट ऑफर किया जा रहा है। वहीं सीनियर सिटीजन को 50 अतिरिक्त बेसिस प्वाइंट मिलेगा। 

संबंधित खबरें