Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Penny stock Viaan Industries Ltd share surges 5 percent 84 paisa after huge down 89 percent cheap - Business News India

84 पैसे के शेयर पर टूटे निवेशक, लगा 5% का अपर सर्किट, 89% सस्ता चल रहा भाव

Viaan Industries Ltd share: रिटर्न के मामले में पेनी स्टॉक का कोई तोड़ ही नहीं है। पेनी स्टॉक कम समय में तगड़ा रिटर्न दे जाता है। हालांकि, इसमें दांव लगाना जोखिम भरा होता है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 01:31 PM
हमें फॉलो करें

Viaan Industries Ltd share: रिटर्न के मामले में पेनी स्टॉक का कोई तोड़ ही नहीं है। पेनी स्टॉक कम समय में तगड़ा रिटर्न दे जाता है। हालांकि, इसमें दांव लगाना जोखिम भरा होता है। आज हम आपको एक ऐसे पेनी स्टॉक के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। यह शेयर वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड का है। कंपनी के शेयरों में आज 5% का अपर सर्किट लग गया और यह शेयर 0.84 रुपये पर पहुंच गया। 

कंपनी के शेयरों के हाल
वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर पिछले पांच दिन में 3.70% चढ़ा है। महीनेभर में 7% और छह महीने में 45% का रिटर्न दिया है। इस साल YTD में यह शेयर 27.27% का रिटर्न दिया है। सालभर में यह शेयर 21.74% चढ़ा है। हालांकि, पिछले पांच साल में इस शेयर में 89% की गिरावट आई है। पांच साल पहले इस शेयर की कीमत 7 रुपये से अधिक थी। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 0.96 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 0.49 रुपये रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 9.26 करोड़ रुपये है। 

यह भी पढ़ें- एनर्जी शेयर को खरीदने की लूट, 5 करोड़ शेयरों के डील, ₹32 पर आया था IPO, ₹185 पर जाएगा भाव

कंपनी के बारे में
वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक इंडियन बेस्ड कंपनी है। कंपनी वस्तुओं, इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की व्यापारिक गतिविधियों और मोबाइल-आधारित गेम, एप्लिकेशन और एनिमेटेड फिल्मों के विकास में लगी हुई है। इनके प्रोडक्ट्स भारत और विदेशों में बेची जाती हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें