ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessPenny stock Unitech Ltd Share delivered 125 percent return just in 1 month share price 8 rupees Business News India

एक महीने में पैसा डबल, इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को किया मालामाल, ₹8 पर पहुंचा भाव

Unitech Ltd Share: पेनी स्टॉक (Penny stock) यूनिटेक लिमिटेड के शेयर इन दिनों फोकस में हैं। कंपनी के शेयरों में पिछले कुछ दिनों से लगातार तेजी देखी जा रही है।

एक महीने में पैसा डबल, इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को किया मालामाल, ₹8 पर पहुंचा भाव
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

Unitech Ltd Share: पेनी स्टॉक (Penny stock) यूनिटेक लिमिटेड के शेयर इन दिनों फोकस में हैं। कंपनी के शेयरों में पिछले कुछ दिनों से लगातार तेजी देखी जा रही है। शुक्रवार को इस शेयर में अपर  सर्किट लग गया था। यूनिटेक लिमिटेड के शेयर शुक्रवार को कारोबार के दौरान 8.45 रुपये के हाई पर पहुंच गए थे। पिछले एक महीने में इस शेयर में 125% तक चढ़ गए हैं। यानी महीनेभर में निवेशकों के पैसे डबल से अधिक हो गए। 

दिग्गज निवेशक भी मालामाल
दिग्गज निवेशक दिलीप कुमार लखी के पास यूनिटेक लिमिटेड में 4.69 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जो कि 122,782,004 शेयरों के बराबर है। स्टॉक में तेजी के बाद दिलीप कुमार लखी को एक ही दिन में 4,29,73,701 रुपये का रिटर्न मिल गया। 

लिस्टिंग के बाद से लगातार चढ़ रहा यह शेयर, 7 दिन में 130% का रिटर्न, ₹73 पर पहुंच गया भाव

बता दें कि यूनिटेक लिमिटेड एक शानदार प्रदर्शन करने वाली कंपनी साबित हुई है, जिसने केवल एक महीने में 125 प्रतिशत का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है और पिछले तीन महीनों में इसमें  200 प्रतिशत से अधिक की तेजी  आई है। छह महीने में इस शेयर ने 455.92% और इस साल YTD में इसने 369.44% का रिटर्न दिया है। 

₹255 से टूटकर ₹23 पर आया यह शेयर, अब लगातार बढ़ रहा भाव, निवेशक गदगद ​​​​​​​

कंपनी के बारे में
आपको बता दें कि यूनिटेक इंडिया  रियल एस्टेट में निवेश करने वाली भारत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। हाल में ही इसने स्वयं को भारत का सबसे बड़ी स्थावर सम्पत्ति निर्माता कम्पनी होने का दावा किया है। इस कंपनी का बेस दिल्ली में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें