Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Penny stock hampton sky realty gain may touch 70 rs check detail - Business News India

₹43 के शेयर पर एक्सपर्ट की है नजर, ₹70 तक जाएगा भाव, आपका भी है दांव?

शेयरहोल्डिंग पैटर्न की डिटेल: हैम्पटन स्काई रियल्टी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न पर गौर करें तो प्रमोटर की हिस्सेदारी 74.86 फीसदी और पब्लिक शेयरहोल्डिंग 25.14 फीसदी है। कंपनी के पास 7 प्रमोटर हैं।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 Feb 2024 11:58 AM
हमें फॉलो करें

Hampton sky realty share: बाजार में कई ऐसे पेनी स्टॉक हैं जिसको लेकर एक्सपर्ट पॉजिटिव हैं। ऐसा ही एक पेनी स्टॉक-हैम्पटन स्काई रियल्टी का है। वैसे तो शुक्रवार को यह स्टॉक बिकवाली मोड में था लेकिन एक्सपर्ट दांव लगाने की सलाह दे रहे हैं। बीते दिनों ब्रोकरेज प्रॉफिटमार्ट ने इस स्टॉक के लिए 70 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया। प्रॉफिटमार्ट ने कहा कि हम रियल एस्टेट में कंपनी के भविष्य के विकास के आउटलुक के आधार पर सकारात्मक बने हुए हैं। रियल एस्टेट क्षेत्र में भविष्य के विकास के लिए गुंजाइश है। हमें लगता है कि हैम्पटन स्काई रियल्टी के शेयर अगले 18 महीनों में लगभग 65-70 रुपये के करीब होंगे।

एक साल में शेयर की चाल
हैम्पटन स्काई रियल्टी के शेयर मार्च 2023 में 33 रुपये के निचले स्तर पर थे। यह शेयर के 52 हफ्ते का लो भी है। वहीं, 17 नवंबर 2023 को शेयर की कीमत 59 रुपये तक गई थी। कंपनी का फिलहाल मार्केट कैप 1,181.01 करोड़ रुपये है।

शेयरहोल्डिंग पैटर्न की डिटेल: हैम्पटन स्काई रियल्टी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न पर गौर करें तो प्रमोटर की हिस्सेदारी 74.86 फीसदी और पब्लिक शेयरहोल्डिंग 25.14 फीसदी है। इस कंपनी के पास 7 प्रमोटर हैं। इनमें संजीव अरोड़ा, काव्या अरोड़ा शामिल हैं। संजीव अरोड़ा के पास कंपनी के 7,89,51,280 शेयर हैं। वहीं, काव्या अरोड़ा के पास 71,67,415 शेयर हैं। बता दें कि 1987 में वजूद में आई हैम्पटन स्काई रियल्टी लिमिटेड को पहले रितेश प्रॉपर्टीज एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरपीआईएल) के नाम से जाना जाता था। यह रियल एस्टेट और फैशन उद्योग में सक्रिय है। यह कंपनी लुधियाना और दिल्ली में स्थित है। 

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में बताया गया है। आप अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल कर निवेश करें। खासतौर पर पेनी शेयरों में निवेश से पहले हाई रिस्क का ध्यान रखें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें