Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Penny Stock Captain Pipes share may go up to 25 rupees expert says buy book profit - Business News India

₹25 पर जाएगा यह पेनी स्टॉक, एक्सपर्ट बोले- लगाओ दांव, होगा मुनाफा

Penny Stock To Buy: बाजार में रौनक के बीच सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को कैप्टन पाइप्स लिमिटेड के शेयर (Captain Pipes share price) दबाव में नजर आए।

₹25 पर जाएगा यह पेनी स्टॉक, एक्सपर्ट बोले- लगाओ दांव, होगा मुनाफा
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 06:21 PM
हमें फॉलो करें

Penny Stock To Buy: बाजार में रौनक के बीच सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को कैप्टन पाइप्स लिमिटेड के शेयर (Captain Pipes share price) दबाव में नजर आए। इस शेयर की कीमत करीब 2 फीसदी तक गिर गई। हालांकि, इस शेयर को लेकर एक्सपर्ट बुलिश नजर आ रहे हैं।

क्या है एक्सपर्ट का कहना 
एक्सपर्ट असित सी मेहता कैप्टन पाइप्स के शेयर को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने इस शेयर का टारगेट 25 रुपये रखा है। एक्सपर्ट ने कहा- हमने कैप्टन पाइप्स लिमिटेड पर 'खरीदें' रेटिंग और 25 रुपये के टारगेट के साथ कवरेज शुरू किया, जो मौजूदा बाजार मूल्य से 25% अधिक है। हमारा मानना ​​है कि कंपनी प्लास्टिक पाइप क्षेत्र में महत्वपूर्ण अवसरों का लाभ उठाने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार है। 

यह भी पढ़ें- लगातार रिकॉर्ड तोड़ चढ़ रहा यह शेयर, दिग्गज निवेशक के पास हैं कंपनी के 5.70 लाख शेयर

कंपनी को अगले 2 वर्षों में EBITDA मार्जिन को 11% -12% की सीमा तक बढ़ाने का अनुमान है। विशेष रूप से, कंपनी ने पिछली पांच तिमाहियों में लगातार मजबूत राजस्व और EBITDA दर्ज किया है। कच्चे माल की कीमतों में स्थिरता और वितरण नेटवर्क के विस्तार के साथ कंपनी के प्रदर्शन में और सुधार होने की उम्मीद है।

अभी शेयर की कीमत
सोमवार को शेयर की कीमत 18.98 रुपये थी। वहीं, मंगलवार को शेयर ट्रेडिंग के दौरान 19.08 रुपये तक पहुंच गया। ट्रेडिंग के अंत में इस शेयर की कीमत 18.70 रुपये थी, जो 1.48% की गिरावट को दिखाता है। बता दें कि मई 2023 में शेयर की कीमत 35.79 रुपये के 52 वीक हाई तक पहुंच गई। शेयरहोल्डिंग पैटर्न की बात करें तो दिसंबर 2023 तक प्रमोटर्स के पास 73.78 फीसदी हिस्सेदारी थी। वहीं, पब्लिक शेयरहोल्डिंग 26.22 फीसदी की रही।

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में बताया गया है। पेनी शेयरों में उतार-चढ़ाव के कोई ठोस कारण नहीं होते हैं। ऐसे में किसी भी शेयर पर दांव लगाने से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें