ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businesspaytm stock may touch 1300 rupees mark in next 12 months experts bullish

इस चर्चित IPO के लौटने वाले हैं अच्छे दिन, एक्सपर्ट्स ने कहा- 1300 रुपये तक जाएगा भाव!

पेटीएम (Paytm) के शेयरों की कीमतों में बीते सप्ताह काफी तेजी देखने को मिली थी। जिससे निवेशकों ने राहत की सांस ली। 28 नवबंर से 2 दिसंबर के दौरान इस फिन टेक कंपनी के शेयर का भाव 17 प्रतिशत तक चढ़ गया था

इस चर्चित IPO के लौटने वाले हैं अच्छे दिन, एक्सपर्ट्स ने कहा- 1300 रुपये तक जाएगा भाव!
Tarun Singhलाइव मिंट,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 06:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पेटीएम (Paytm) के शेयरों की कीमतों में बीते सप्ताह काफी तेजी देखने को मिली थी। जिससे निवेशकों ने राहत की सांस ली। 28 नवबंर से 2 दिसंबर के दौरान इस फिन टेक कंपनी के शेयर का भाव 17 प्रतिशत तक चढ़ गया था। पेटीएम के शेयरों की कीमतों में आई इस तेजी की वजह हाल ही में सीनियर मैनेजमेंट की एनालिस्ट्स के साथ हुई मीटिंग है। इस मीटिंग में कंपनी की मैनेजमेंट अपनी ग्रोथ को लेकर काफी कांफिडेंट नजर आ रहा था। कई ब्रोकरेज हाउस ने अनुमान जताया है कि पेटीएम के शेयर का भाव भविष्य में 1285 रुपये के लेवल तक जा सकता है। एक्सपर्ट्स ने इस फिनटेक कंपनी के शेयरों को ‘बाय’ टैग दिया है। 

इस साल दूसरी बार बोनस देने जा रही है यह कंपनी, जानें रिकॉर्ड डेट

पेटीएम के शेयरों की कीमतों गुरुवार और शुक्रवार दोनों दिन तेजी देखने को मिली। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन को कंपनी के शेयर 8.4 प्रतिशत तक चढ़ गए। वहीं, बीएसई में 7.06 प्रतिशत की उछाल के साथ 536.90 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे। 2 दिसंबर को पेटीएम के शेयर 52 वीक लो की तुनमा में 22 प्रतिशत की बढ़त के साथ बंद हुए थे। 

कौन-कौन से ब्रोकरेज हाउस हैं बुलिश? 

मार्गन स्टेनली, CLSA और जेएम फाइनेंशियल ने पेटीएम के शेयरों का टारगेट प्राइस 600 से 700 रुपये तय किया है। हालांकि, ICICI Securities और Goldman Sachs को उम्मीद है कि इस फिन टेक कंपनी के शेयर का भाव 1100 रुपये से 1300 रुपये तक जा सकता है। इन दोनों ब्रोकरेज हाउस ने अपना टारगेट प्राइस अगले 12 महीने के हिसाब से सेट किया है। बता दें, सभी ब्रोकरजे हाउस ने कंपनी को बाय रेटिंग दी है। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें