Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Patanjali Foods shares may go up to 1750 rupees expert bullish says buy - Business News India

अगले 12 महीने में ₹1750 तक जा सकता यह शेयर, कंपनी बढ़ाने वाली है कारोबार, एक्सपर्ट बुलिश, कहा- खरीदो 

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) सपोर्टेड पतंजलि फूड्स के शेयर (Patanjali Foods shares) मंगलवार और बुधवार के कारोबारी  सेंशन में लाइफ-टाइम हाई पर चढ़ गया था। हालांकि, इसमें कुछ मुनाफावसूली देखी गई।

अगले 12 महीने में ₹1750 तक जा सकता यह शेयर, कंपनी बढ़ाने वाली है कारोबार, एक्सपर्ट बुलिश, कहा- खरीदो 
Varsha Pathak मिंट, नई दिल्लीThu, 22 Sep 2022 06:27 PM
हमें फॉलो करें

Stock To Buy: बाबा रामदेव (Baba Ramdev) सपोर्टेड पतंजलि फूड्स के शेयर (Patanjali Foods shares) मंगलवार और बुधवार के कारोबारी  सेंशन में लाइफ-टाइम हाई पर चढ़ गया था। हालांकि, इसमें कुछ मुनाफावसूली देखी गई। पतंजलि फूड्स के शेयर की कीमत आज 0.85%  की बढ़त के साथ 1,479 रुपये पर बंद हुई। इससे पहले कारोबार के शुरुआत में यह शेयर ₹1,426 के निचले स्तर पर पर पहुंच गया था। हालांकि, ब्रोकरेज इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। 

1,750 रुपये है टारगेट प्राइस
आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) का मानना ​​है कि स्टॉक में इस तरह की गिरावट अस्थायी है और स्टॉक में तेजी बनी रह सकती है। ब्रोकरेज ने लंबी अवधि के निवेशकों को बाबा रामदेव सपोर्टेड मल्टीबैगर स्टॉक को 1,750 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'खरीदने' का सुझाव दिया है।
आईसीआईसीआई डायरेक्ट की रिपोर्ट कहती है, "हम शेयर पर BUY  रेटिंग के साथ ₹1750/शेयर के टारगेट प्राइस पर पहुंचने के लिए 40x FY24E आय पर स्टॉक का वैल्यूएशन करते हैं।" ब्रोकरेज ने कहा कि अगले  12 से 18 महीने के समय में स्टॉक 1,750 रुपये के स्तर तक जा सकता है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट?
पतंजलि फूड्स के शेयरों के वैल्यूएशन और आउटलुक पर,आईसीआईसीआई डायरेक्ट रिसर्च का कहना है, "पतंजलि फूड्स खाने के तेल और मल्टीपल में मौजूद बड़ी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है। कंपनी हेल्थ, आयुर्वेद और प्राकृतिक प्रोडक्ट्स की खपत के टेलविंड का लाभ उठाने के लिए तैयार है। इसके अलावा कंपनी कई कैटेगरी में खाद्य कारोबार को बढ़ाने के लिए 'न्यूट्रेला' और 'पतंजलि' ब्रांड का लाभ उठाने के लिए भी तैयार है। साथ ही न्यूट्रास्युटिकल्स जैसी हाई  मार्जिन सेगमेंट में प्रवेश कंपनी के लिए स्वास्थ्य और कल्याण क्षेत्र में व्यापक अवसर है, जो भविष्य में वॉल्यूम के साथ-साथ मार्जिन में भी मदद कर सकता है।"
 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें