Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Panabyte Technologies getting order worth 8 crore rupees from mahindra and mahindra stock price 20 rupee - Business News India

पेनी स्टॉक को महिंद्रा से मिला करोड़ों रुपये का ऑर्डर, ₹20 का है शेयर, क्या आपका है दांव?

पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज ने शेयर बाजार को बताया है कि उसे महिंद्रा एंड महिंद्रा से 8 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। बता दें कि कंपनी के शेयर बीते शुक्रवार को 20 रुपये के भाव पर बंद हुए थे। 

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 06:10 PM
हमें फॉलो करें

Penny Stock Order: पेनी स्टॉक पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज के शेयर (Panabyte Technologies
Share) कल सोमवार को फोकस में होंगे। दरअसल, कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर मिला है। पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज ने शेयर बाजार को बताया है कि उसे महिंद्रा एंड महिंद्रा से 8 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। बता दें कि कंपनी के शेयर बीते शुक्रवार को 20 रुपये के भाव पर बंद हुए थे। 

क्या है डिटेल
जानकारी के मुताबिक, महिंद्रा ने पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज को निगरानी प्रोडक्ट्स, बायोमेट्रिक सॉल्यूशन, डोर एक्सेस कंट्रोल सिस्टम और टाइम अटेंडेंस मैनेजमेंट टूल्स की एक चेन की सप्लाई की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। बता दें कि पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड टेक सॉल्यूशन के सेक्टर कि दिग्गज कंपनी है। यह विभिन्न क्षेत्रों में सेवाओं के विविध स्पेक्ट्रम की पेशकश करती है। निजी निगमों, सरकारी संस्थाओं और पीएसयू में फैले ग्राहक रोस्टर के साथ, पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज घरेलू बाजार में एक मजबूत उपस्थिति रखती है। 

कंपनी के शेयरों के हाल
कंपनी के शेयर इस साल YTD में अब तक 20% चढ़ा है। पिछले छह महीने में 40% तक और महीनेभर में 16% तक का रिटर्न दिया है। हालांकि, पिछले एक साल और पांच साल में इसने निगेटिव रिटर्न दिए हैं। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 24.85 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 13.26 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 9 करोड़ रुपये है। 

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया है। पेनी शेयरों में उतार-चढ़ाव के कोई ठोस कारण नहीं होते हैं। ऐसे में किसी भी शेयर पर दांव लगाने से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।


 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें