ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस₹333 करोड़ का Oyo को हुआ घाटा, IPO से पहले आई ये अच्छी खबर

₹333 करोड़ का Oyo को हुआ घाटा, IPO से पहले आई ये अच्छी खबर

पिछले साल अक्टूबर में OYO ने बाजार नियामक के साथ लगभग ₹8430 करोड़ का आईपीओ के लिए अपना DRHP दायर किया था। हाल ही में सेबी ने OYO को अपडेट ड्राफ्ट सब्मिट करने की मंजूरी दी है।

₹333 करोड़ का Oyo को हुआ घाटा, IPO से पहले आई ये अच्छी खबर
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 07:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सॉफ्टबैंक समर्थित भारतीय होटल एग्रीगेटर Oyo होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड ने सितंबर तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में Oyo को 333 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। हालांकि, एक तिमाही पहले के मुकाबले घाटा कम हुआ है। इससे पहले जून तिमाही में 414 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। इसके अलावा, वित्त वर्ष की पहली छमाही में राजस्व साल-दर-साल 24 प्रतिशत बढ़कर 2905 करोड़ रुपये हो गया।

आने वाला है आईपीओ: बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में OYO ने बाजार नियामक के साथ लगभग ₹8430 करोड़ का आईपीओ के लिए अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) दायर किया था। हाल ही में सेबी ने OYO को अपडेट ड्राफ्ट सब्मिट करने की मंजूरी दी है। 

DRHP दस्तावेज के मुताबिक आईपीओ से प्राप्त आय का उपयोग उसकी सहायक कंपनियों द्वारा लिए गए कुछ उधारों के री-पेमेंट और अन्य कॉर्पोरेट मकसद के वित्तपोषण के लिए किया जाएगा। बता दें कि युवा कारोबारी रितेश अग्रवाल ने 2012 में इस कंपनी को बनाया था।