Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Oyo hotels reports net loss of 333 cr rs in Q2 revenue increases ipo latest news - Business News India

₹333 करोड़ का Oyo को हुआ घाटा, IPO से पहले आई ये अच्छी खबर

पिछले साल अक्टूबर में OYO ने बाजार नियामक के साथ लगभग ₹8430 करोड़ का आईपीओ के लिए अपना DRHP दायर किया था। हाल ही में सेबी ने OYO को अपडेट ड्राफ्ट सब्मिट करने की मंजूरी दी है।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 07:17 PM
हमें फॉलो करें

सॉफ्टबैंक समर्थित भारतीय होटल एग्रीगेटर Oyo होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड ने सितंबर तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में Oyo को 333 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। हालांकि, एक तिमाही पहले के मुकाबले घाटा कम हुआ है। इससे पहले जून तिमाही में 414 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। इसके अलावा, वित्त वर्ष की पहली छमाही में राजस्व साल-दर-साल 24 प्रतिशत बढ़कर 2905 करोड़ रुपये हो गया।

आने वाला है आईपीओ: बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में OYO ने बाजार नियामक के साथ लगभग ₹8430 करोड़ का आईपीओ के लिए अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) दायर किया था। हाल ही में सेबी ने OYO को अपडेट ड्राफ्ट सब्मिट करने की मंजूरी दी है। 

DRHP दस्तावेज के मुताबिक आईपीओ से प्राप्त आय का उपयोग उसकी सहायक कंपनियों द्वारा लिए गए कुछ उधारों के री-पेमेंट और अन्य कॉर्पोरेट मकसद के वित्तपोषण के लिए किया जाएगा। बता दें कि युवा कारोबारी रितेश अग्रवाल ने 2012 में इस कंपनी को बनाया था। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें