ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessOn Door Concepts IPO is opening from today check GMP And price band

आज से ओपन हो रहा है ये IPO, ग्रे मार्केट में कंपनी की धूम, निवेशक हुए गदगद

ऑन डोर कॉन्सेप्ट्स आईपीओ (On Door Concepts IPO) का प्राइस बैंड 208 रुपये है। कंपनी ने एक लॉट में 600 शेयर रखे हैं। जिस वजह से एक रिटेल निवेशक को कम से कम 1,24,800 रुपये का इंवेस्टमेंट करना ही पड़ेगा।

आज से ओपन हो रहा है ये IPO, ग्रे मार्केट में कंपनी की धूम, निवेशक हुए गदगद
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 Oct 2023 08:08 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑन डोर कॉन्सेप्ट्स आईपीओ (On Door Concepts IPO) आज यानी 23 अक्टूबर 2023 से ओपन हो रहा है। निवेशकों के लिए यह आईपीओ 27 अक्टूबर 2023 तक खुला रहेगा। सेबी को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है कि आईपीओ का साइज 31.18 करोड़ रुपये का है। इस आईपीओ के जरिए 14.99 लाख फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे। आइए डीटेल्स में जानते हैं ऑन डोर कॉन्सेप्ट्स आईपीओ के विषय में - 

डिफेंस सेक्टर की कंपनी ने किया 6 महीने में पैसा डबल, कंपनी को मिला 33 करोड़ रुपये का काम 

क्या है प्राइस बैंड? (On Door Concepts IPO Price band)

ऑन डोर कॉन्सेप्ट्स आईपीओ का प्राइस बैंड 208 रुपये है। कंपनी ने एक लॉट में 600 शेयर रखे हैं। जिस वजह से एक रिटेल निवेशक को कम से कम 1,24,800 रुपये का इंवेस्टमेंट करना ही पड़ेगा। रिटेल निवेशकों के लिए मैक्सिम लॉट 1 ही था। वहीं, HNI अधिक से अधिक 2 लॉट पर दांव लगा सकते हैं। 

क्या मार्केट में कंपनी की धूम (On Door Concepts IPO Lot Size)

टॉप शेयर की रिपोर्ट के अनुसार ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर आज 30 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। जीएमपी दर्शाता है कि कंपनी की लिस्टिंग पॉजिटिव होगी। ऑन डोर कॉन्सेप्ट्स आईपीओ लिस्टिंग के दिन 14.42 प्रतिशत तक का रिटर्न दे सकता है। बता दें, पिछले कुछ दिनों से जीएमपी में बदलाव नहीं देखने को मिला है। 

फर्स्ट ओवरसीज कैपिटल लिमिटेड आईपीओ के लिए लीड मैनेजर रहेगा। वहीं, बिग शेयर सर्विसेज रजिस्ट्रार नियुक्त होंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें