Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Omni Axs Software share surges 5 percent upper circuit continuously hits upper circuit - Business News India

₹5 के शेयर को खरीदने की मची लूट, लगा अपर सर्किट, निवेशक मालामाल

Omni Axs Software share price: बीते शुक्रवार को कई पेनी स्टॉक थे जिसमें तूफानी तेजी आई। कुछ पेनी स्टॉक ऐसे भी रहे जिसमें अपर सर्किट लग गया।

₹5 के शेयर को खरीदने की मची लूट, लगा अपर सर्किट, निवेशक मालामाल
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 03:36 PM
हमें फॉलो करें

Omni Axs Software share price: बीते शुक्रवार को कई पेनी स्टॉक थे जिसमें तूफानी तेजी आई। कुछ पेनी स्टॉक ऐसे भी रहे जिसमें अपर सर्किट लग गया। ऐसा ही एक पेनी स्टॉक- ओमनी एक्सएस सॉफ्टवेयर का है। इसमें सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा। 

शेयर की कीमत
एक दिन पहले यानी गुरुवार को 5.21 रुपये की क्लोजिंग के बाद शुक्रवार को शेयर में अपर सर्किट लगा। इस वजह से ओमनी एक्सएस सॉफ्टवेयर शेयर की कीमत 5.47 रुपये पर पहुंच गई। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई भी है। वहीं, 3 अप्रैल 2023 को शेयर की कीमत 2.19 रुपये के 52 वीक लो पर थी। इस कंपनी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न की बात करें तो 100 फीसदी हिस्सेदारी पब्लिक की है। इसमें श्री रविंद्र मीडिया वेंचर, मुरत इलेक्ट्रिकल, एसके ग्रोथ फंड और एमआई कैपिटल मार्केट प्रमुख हिस्सेदार हैं। 

कब कितना रिटर्न
ओमनी एक्सएस सॉफ्टवेयर के शेयर ने पिछले सप्ताह लगातार पॉजिटिव रिटर्न दिया है। एक सप्ताह में बीएसई के मुकाबले शेयर 26 फीसदी चढ़ा है तो दो हफ्ते की अवधि का रिटर्न 60 फीसदी से ज्यादा का रहा। लॉन्ग टर्म में शेयर ने निवेशकों को 600 फीसदी से भी ज्यादा का रिटर्न दिया। 

कंपनी के तिमाही नतीजे
हाल ही में ओमनी एक्सएस सॉफ्टवेयर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी किए हैं। इस तिमाही में कंपनी का अनऑडिटेड रेवेन्यू 5 लाख रुपये से ज्यादा का रहा। खर्च की बात करें तो 3.19 लाख रुपये है।

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया है। पेनी शेयरों में उतार-चढ़ाव के कोई ठोस कारण नहीं होते हैं। ऐसे में किसी भी शेयर पर दांव लगाने से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें