DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ola ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, इस पर मिलेगा ज्यादा कैशबैक

OLA cab (Symbolic Image)

ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने वाली ओला (Ola) ने देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के साथ मिलकर ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड (Ola Money SBI Credit Card) जारी किया है। वीजा (Visa) पावर्ड इस कार्ड के लिए कोई भी फीस फिलहान नहीं रखी गई है। इस कार्ड के जरिए ओला यूजर्स के लिए पेमेंट की सुविधा आसान हो जाएगी। 

ओला ने 2022 तक 1 करोड़ ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड जारी करने का टारगेट रखा है। ओला ने साल 2015 में ओला मनी को लॉन्च किया था। ओला ग्राहक इस क्रेडिट कार्ड के लिए ओला ऐप से अप्लाई कर पाएंगे। इसी ऐप के जरिए क्रेडिट कार्ड को मैनेज कर पाएंगे। इस पर ग्राहकों को कैशबैक और रिवार्ड भी मिलेगा। ये कैशबैक ओला मनी में क्रेडिट हो जाएगा जिसे ओला राइड्स, फ्लाइट और होटल बुकिंग के समय इस्तेमाल किया जा सकेगा। 

ओला के सीईओ व को-फाउंडर भाविष अग्रवाल ने कहा कि ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए देश की डिजिटल इकोनॉमी को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस समय ओला के प्लेटफॉर्म से 15 करोड़ से अधिक लोग जुड़े हुए हैं। अब ये यूजर्स कार्ड के जिरए पेमेंट की सुविधा का भी फायदा उठा पाएंगे। एसबीआई कार्ड के एमडी हरदयाल प्रसाद ने कहा कि इससे ग्राहकों को फायदा होगा। 

SBI ने ब्याज दरों में किया बदलाव, आप पर पड़ेगा इतना असर 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ola partner with SBI bank and launch credit card