Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Nykaa share down down from IPO price now 5 executives resign - Business News India

इस कंपनी में भूचाल, एक साथ 5 बड़े इस्तीफे, ₹1125 पर आया था IPO, आज ₹137 पर आ गया भाव 

फाल्गुनी नायर की अगुआई वाली कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स (Nykaa) के मैनेजमेंट में कई बड़े इस्तीफे हुए हैं। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक Nykaa के पांच अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है।

इस कंपनी में भूचाल, एक साथ 5 बड़े इस्तीफे, ₹1125 पर आया था IPO, आज ₹137 पर आ गया भाव 
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 March 2023 05:25 PM
हमें फॉलो करें

फाल्गुनी नायर की अगुआई वाली कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स (Nykaa) के मैनेजमेंट में कई बड़े इस्तीफे हुए हैं। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक Nykaa के पांच अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है। इनमें चीफ कमर्शियल ऑपरेशंस ऑफिसर मनोज गांधी, फैशन डिवीजन के चीफ बिजनेस ऑफिसर गोपाल अस्थाना और होलसेल बिजनेस के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर विकास गुप्ता शामिल हैं। इसके अलावा Nykaa फैशन डिवीजन के स्वामित्व वाले ब्रांड्स व्यवसाय के उपाध्यक्ष शुचि पंड्या और फैशन इकाई में फाइनेंस के ललित प्रुथी ने भी इस्तीफा दे दिया है। 

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक कंपनी के एक प्रवक्ता ने इस्तीफा पर प्रतिक्रिया दी है। प्रवक्ता ने कहा-इनमें से कुछ मिड-लेवल के इस्तीफे स्टैंडर्ड एनुअल अप्रेजल और ट्रांससिशन प्रोसेस का हिस्सा है। कुछ लोग परफॉर्मेंस के कारण या अन्य अवसरों का की तलाश में कंपनी छोड़कर गए हैं।

2021 में आया था IPO
आपको बता दें कि Nykaa का आईपीओ साल 2021 में लॉन्च हुआ था। यह साल के सफल आईपीओ में से एक था। Nykaa के आईपीओ का इश्यू प्राइस 1125 रुपये था, जबकि इसका शेयर लगभग 83 फीसदी के प्रीमियम पर 2054 रुपये पर लिस्ट हुआ था। निवेशकों का पैसा कुछ ही दिन में डबल करने वाला यह शेयर अब बुरी तरह पस्त हो चुका है।

शेयर का क्या है हाल
बहरहाल, Nykaa के मैनेजमेंट में ये उथल-पुथल ऐसे समय में है जब कंपनी को बढ़ती प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है और इसकी शेयर कीमत धराशायी हो चुकी है। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन बीएसई पर Nykaa के शेयर की कीमत मामूली गिरावट के सरथ 137.80 रुपये थी। वहीं, कंपनी का मार्केट कैप 39,306.72 करोड़ रुपये है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें