Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Now just a missed call for LPG connection check mobile number - Business News India

LPG कनेक्शन के लिए बस अब एक मिस्ड काॅल, चेक करें मोबाइल नंबर 

समय के साथ एलपीजी कनेक्शन पहले के मुकाबले काफी आसान हो गया है। पहले जहां लोगों को एलपीजी कनेक्शन के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ता था। तो वहीं अब सिर्फ एक मिस्ड काॅल के जरिए ही आपको कनेक्शन मिल जाएगा।...

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Sun, 5 Dec 2021 04:29 PM
हमें फॉलो करें

समय के साथ एलपीजी कनेक्शन पहले के मुकाबले काफी आसान हो गया है। पहले जहां लोगों को एलपीजी कनेक्शन के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ता था। तो वहीं अब सिर्फ एक मिस्ड काॅल के जरिए ही आपको कनेक्शन मिल जाएगा। यानी एजेंसी का ना तो चक्कर लगाना होगा और ना ही किसी के पैरवी की जरूरत होगी। 

करना होगा मिस्ड काॅल 

इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अब कोई भी व्यक्ति अगर कनेक्शन 8454955555 पर मिस्ड काॅल करता है तो कंपनी उससे संपर्क करेगी। इसके बाद एड्रेस प्रूफ और आधार के जरिए अपको गैस कनेक्शन मिल जाएगा। बता दें इसी नंबर के जरिए गैस रिफिल भी कराया जा सकता है। इसके लिए आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से काॅल करना होगा। 

पुराना गैस कनेक्शन एड्रेस प्रूफ की तरह करेगा काम

अगर आपके परिवार में किसी के पास कोई गैस कनेक्शन है। तो उसी पते पर आप भी कनेक्शन ले सकते हैं। इसके लिए आपको एजेंसी जाना होगा और पुराने गैस कनेक्शन से जुड़े डाॅक्यूमेंट दिखाकर अपना एड्रेस वैरिफाइड करवाना होगा। जिसके बाद आपको भी उसी पते पर गैस कनेक्शन मिल जाएगा। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें