Nirav modi remand extended to 22nd August - ब्रिटेन: भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी की रिमांड अवधि 22 अगस्त तक बढ़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रिटेन: भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी की रिमांड अवधि 22 अगस्त तक बढ़ी 

लंदन में रह रहे भगोड़े हीरा व्यापारी नीरव मोदी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। ब्रिटेन की अदालत ने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी का रिमांड 22 अगस्त तक के लिए बढ़ा दी है। इससे पहले ब्रिटेन की अदालत ने नीरव मोदी का रिमांड 25 जुलाई तक बढ़ाई थी। 

उधर, पीएनबी बैंक घोटाले के भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उसकी बहन पूर्वी मोदी के खातों को सीज किए जा चुके हैं। नीरव मोदी के स्विट्जरलैंड में चार खाते सीज किए गए हैं जिसमें करीब छह मिलियन डॉलर सीज किए गए है। प्रवर्तन निदेशालय ने नीरव मोदी के बैंक खातों को सीज करने के लिए स्विट्जरलैंड प्रशासन से निवेदन किया था। 

नीरव (48) करीब दो अरब अमेरिकी डॉलर के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले और धनशोधन मामले में मार्च में अपनी गिरफ्तारी के बाद से दक्षिण-पश्चिमी लंदन की वांड्सवर्थ जेल में बंद है। इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन के हाईकोर्ट ने नीरव की जमानत की अर्जी ठुकरा दी थी, जिसके बाद से अदालती में उसकी पहली पेशी होगी। नीरव की जमानत याचिका अब तक चार बार ठुकराई जा चुकी है।

शिकंजा: PNB घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी के सीज किए गए 4 बैंक खाते

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nirav modi remand extended to 22nd August