ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस56% टूटने के बाद भी इस शेयर पर ब्रोकरेज फिदा, कहा- 57% तक की आएगी तेजी, कंपनी देगी 1 के बदले 5 शेयर

56% टूटने के बाद भी इस शेयर पर ब्रोकरेज फिदा, कहा- 57% तक की आएगी तेजी, कंपनी देगी 1 के बदले 5 शेयर

नायका शेयर (Nykaa Share Price) वर्तमान में अपने इश्यू प्राइस 1,125 रुपये रुपये के करीब पहुंच गया है। हालांकि, ब्रोकरेज इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

56% टूटने के बाद भी इस शेयर पर ब्रोकरेज फिदा, कहा- 57% तक की आएगी तेजी, कंपनी देगी 1 के बदले 5 शेयर
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Oct 2022 07:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Nykaa share price: न्यू ऐज टेक कंपनी नायका के शेयर पिछले कुछ दिनों से लगातार गिर रहे हैं। Nykaa के शेयर आज बुधवार को बीएसई पर 52-वीक के नए लो 1130 रुपये पर पहुंच गए। नायका शेयर (Nykaa Share Price) वर्तमान में अपने इश्यू प्राइस 1,125 रुपये रुपये के करीब पहुंच गया है। हालांकि, ब्रोकरेज इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म JM Financial के मुताबिक, नायका का शेयर 57% तक चढ़ सकता है। 
 
1780 रुपये का टारगेट
JM Financial ने इस शेयर पर 1,780 रुपये का टारगेट प्राइस रखा है स्टॉक पर बाय रेटिंग दिया है। यानी अभी दांव लगाने वालों को लगभग 57.52% का मुनाफा हो सकता है। ब्रोकरेज के मुताबिक, ब्यूटी स्टार्टअप पर एंकर निवेशकों की लॉक-इन अवधि 10 नवंबर को समाप्त हो जाएगी। ब्रोकरेज का मानना ​​है कि लॉक-इन एक्सपायरी के दिन शेयर कैपिटल का 67 फीसदी यानी नायका के करीब 319 मिलियन शेयर कारोबार कर सकते हैं। बता दें कि नवबंर में तीन न्यू टेक की कंपनियों (पीबी फिनटेक, डेल्हीवरी और पेटीएम) के लॉक-इन पीरियड नवंबर समाप्त हो सकते हैं। ब्रोकरेज के मुताबिक, Nykaa का मौजूदा शेयर प्राइस अभी भी मजबूत है। कंपनी अपने कारोबार को बढ़ा रही है और कई नई योजनाओं पर काम चल रहा है। इससे शेयरों में तेजी की संभावना है।

यह भी पढ़ें- लिस्टिंग के बाद से ही पस्त पड़ा है यह शेयर, अब दिग्गज निवेशक ने लगा दिया बड़ा दांव, पिछले साल आया था IPO 

कंपनी देने जा रही बोनस शेयर
बता दें कि नायका ने हाल ही में 5: 1 के रेशियो में बोनस शेयर की मंजूरी दी थी, यानी कंपनी में रखे गए हर एक शेयर के लिए पांच बोनस शेयर। पिछले पांच दिनों में यह शेयर 7.90% तक गिर गया है। पिछले एक महीने में यह शेयर 13% टूट गया। YTD में यह शेयर 45 पर्सेंट तक गिर गया है।

जानें Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।