ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businessnetflix will come up with cheapest plan for mobile users

Neflix मोबाइल यूजर्स के लिए जल्द लाएगी सस्ते प्लान, जानें कितने सस्ते हो सकते हैं प्लान्स 

घरेलू बाजार में अमेजन प्राइम वीडियो और अन्य स्थानीय वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनियों की ओर से बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स की योजना सस्ते प्लान पेश करने की है। कंपनी...

Neflix मोबाइल यूजर्स के लिए जल्द लाएगी सस्ते प्लान, जानें कितने सस्ते हो सकते हैं प्लान्स 
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू बाजार में अमेजन प्राइम वीडियो और अन्य स्थानीय वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनियों की ओर से बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स की योजना सस्ते प्लान पेश करने की है। कंपनी सिर्फ मोबाइल पर वीडियो देखने वाले दर्शकों के लिए विशेष तौर पर सस्ते प्लान ला सकती है।

नेटफ्लिक्स का मानना है कि भारतीय बाजार में वृद्धि करना मैराथन दौड़ने जैसा है। कंपनी ने बयान में कहा कि कई महीनों के प्रयोग के बाद हमने मोबाइल स्क्रीन पर वीडियो देखने वाले लोगों के लिए विशेष तौर पर सस्ते प्लान पेश करने का निर्णय किया है।

कंपनी ने कहा कि वह इस प्लान को तीसरी तिमाही में पेश करेगी। उसका मानना है कि इस प्लान की मदद से ज्यादा से ज्यादा भारतीयों को नेटफ्लिक्स की ओर आकर्षिक किया जा सकेगा, क्योंकि देश में टीवी पर औसत प्रति व्यक्ति भुगतान बेहद कम है।

प्लान्स
कंपनी पिछले कई महीनों से मोबाइल उपयोक्ताओं के लिए 250 रुपये मासिक के प्लान का परीक्षण कर रही है। वैसे कंपनी के मौजूदा प्लान 500 रुपये महीने से शुरू होते हैं।

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन, कीमत है करोड़ों में

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें