DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवरात्रि ऑफरः ये विमान कंपनी सिर्फ 999 रुपये में दे रही हवाई यात्रा का मौका

अक्टूबर तक बढ़ सकता है हवाई किराया, (तस्वीर साभारः गूगल)

नवरात्रि पर एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। ऑफर के तहत यात्री 999 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं। कंपनी का यह ऑफर तत्काल यात्रा पर सीमित सीटों के लिए है। एयरएशिया की 'नवरात्रि बिक्री' स्कीम की बुकिंग 10 अक्टूबर 2018 से 14 अक्टूबर 2018 तक होगी। इस स्कीम के तहत यात्री टिकट बुकिंग की अवधि से 30 अप्रैल 2019 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं।

एयर एशिया की इस स्कीम के तहत यात्री नई दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, गोवा, कोच्चि, अमृतसर के लिए यात्रा कर सकते हैं। एयरएशिया के मुताबिक, यात्रियों को 'नवरात्रि बिक्री' स्कीम का लाभ लेने के लिए अपना टिकट पहले बुक करना होगा।

बता दें कि एयरएशिया इंडिया 21 डोमेस्टिक डेस्टिनेशन पर 19 एयरबस ए320 के बेड़े के साथ अपनी सेवाएं देती है। इसके तीन हब बेंगलुरु, नई दिल्ली और कोलकाता के अलावा, कंपनी कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, गुवाहाटी, इम्फाल, विशाखपट्नम, हैदराबाद, श्रीनगर, रांची, बागदोगरा, भुवनेश्वर, नागपुर, इंदौर, सूरत, अमृतसर और चेन्नई के लिए भी विमान संचालित करती है।

एयरएशिया 8 दिसंबर 2018 से सप्ताह में चार बार विशाखपट्नम से बैंकाक के लिए उड़ान सेवा संचालित करेगी। इसके लिए टिकट की बुकिंग 21 अक्टूबर तक की जा सकती है।

हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा- गैर गुजरातियों की सुरक्षा के लिए क्या किया?

जीपीएस के बिना भी नई प्रणाली से रोबोट, इंसान का पता लगाना संभव

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Navratri Offer airasia india offers opportunity for air travel in just Rs 999